खबरे

इसलिए बाहुबली ने ठुकराई थी ‘पद्मावत’ में यह रोल ……

मुंबई (15 अगस्त): अगर आप इस साल की बेस्ट फिल्मों की लिस्ट उठाएंगे तो आपको इस लिस्ट में पद्मावत फिल्म का नाम जरूर मिलेगा। साल 2018 की पहली सबसे कामयाब फिल्म पद्मावत को रिलीज हुए काफी समय बीत गया है। लेकिन फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई खबर आती रहती है। 

अब लीजिए फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो फिल्म में जो रोल शाहिद कपूर ने निभाया है वो रोल पहले तेलुगु सुपरस्टार प्रभास को ऑफर हुआ था। 

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने प्रभास को फिल्म में राजा रावल सिंह का किरदार ऑफर किया था। लेकिन बाहुबली की सफलता के बाद प्रभास को ये रोल उनके लिए काफी छोटा महसूस हुआ और उन्होनें इस रोल को एक्सेप्ट करने से मना कर दिया। 

जिसके बाद ये रोल शाहिद की झोली में गया। हालांकि इन खबरों पर अभी तक ना तो संजय लीला भंसाली की तरफ से मुहर लगी है औक ना ही प्रभास की तरफ से। ऐसे में इस खबर की सच्चाई के बारे में आने वाले दिनों में पता जरूर चल ही जाएगा। लेकिन कहा ये ही जा रहा है। 

बता दें कि पद्मावत में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती, रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी ने और शाहिद कपूर ने महारावल रतन सिंह का रोल प्ले किया था। फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। लेकिन फिल्म को खूब सफलता भी मिली थी। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

Related Articles

Back to top button
Close