खबरेबिहारराज्य

उदय नारायण चौधरी – तेजस्वी होंगे बिहार के अगले CM, भाजपा ने बिगाड़ा माहौल

पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना : जदयू नेता उदय नारायण चौधरी ने फिर बगावती सुर अपना लिया है. बड़ा बयान दिया है. बिहार में फैली अशांति और सांप्रदायिक तनाव के बीच उदय नारायण चौधरी ने बीजेपी और आरएसएस को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी और आरएसएस वालों ने बिहार में षड्यंत्र की पृष्ठ भूमि तैयार कर दी है. उदय नारायण चौधरी ने आगे कहा कि बिहार में हालात ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहार में राष्ट्रपति शासन के हालात पैदा हो गए हैं.

मीडिया से बातचीत में उदय नारायण चौधरी ने तेजस्वी यादव को लेकर भी बड़ा बयान दिया. जदयू से बगावत करते हुए उन्होंने एक्स डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को ही बिहार का अगला सीएम बता डाला. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बनने से कोई शक्ति नहीं रोक सकती है. तेजस्वी यादव ही बिहार के अगले सीएम बनने जा रहे हैं. जाहिर है कि उदय नारायण चौधरी के इस बयान ने सियासत फिर गरमा दी है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तेजस्वी में वो क्षमता है कि वो बिहार के अगले मुख्यमंत्री हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि बिहार की स्थिति लगातार खराब होती जा रही है. एेसे में बिहार की चिंता करना सबका कर्तव्य है. इस तरह तो चुप नहीं रहा जा सकता. जाहिर है कि इन दिनो लगातार राजद बिहार में हो रही सांप्रदायिक तनाव की घटनाओं को प्रमुखता से उठा रहा है. पिछले दिनों भागलपुर मामले में भी राजद ने सदन नहीं चलने दी थी. विरोध अभी भी जारी है.

बता दें कि बिहार के कई जिलों में हो रही हिंसा और तनाव को लेकर राजनीति गरमा गई है, एक ओर जहां विपक्ष ने सरकार की विफलता पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए मुख्यमंत्री को लाचार करार दिया है. तो वहीं सत्तापक्ष के नेताओं ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि हमें भी बिहार की चिंता है और जो कोई भी सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करेगा उसे माफ नहीं किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button
Close