Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

उद्धव ठाकरे ने साधा PM मोदी पर निशाना बोले , पाकिस्तान से मन की नहीं, गन की बात करें

मुंबई, 03 मई = शिवसेना के विधायकों, नगरसेवकों व महत्वपूर्ण पदाधिकारियों की बैठक बुलाकर चर्चा-विमर्श किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए सलाह दी है कि वे पाकिस्तान से मन की नहीं, गन की बात करें।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के कृष्णा घाटी में पाकिस्तानी हमले में जहां दो जवानों की हत्या करके उनके सिर को धड़ से अलग कर दिया गया, वहीं देश में पाकिस्तान की इस आतंकवादी गतिविधियों से आक्रोश व्याप्त है। शिवसेना ने पदाधिकारियों, विधायकों व नगरसेवकों की महत्वपूर्ण बैठक बुलाकर चर्चा-विमर्श किया और इसी बैठक को संबोधित करते हुए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वे पाकिस्तान से मन की नहीं, गन की बात करें।

पुणे : तीन मंजिला इमारत में लगी आग एक की मौत , चार घायल

पाकिस्तान की ओर से किए गए हमले के बाद से देशवासियों में आक्रोश व्याप्त है और केंद्र सरकार द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने से उसकी चहुंओर आलोचना की जा रही है। ठाकरे ने कहा कि कश्मीर जल रहा है। जवानों पर हमले हो रहे हैं। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सलाह देते हुए यह कहना चाहता हूं कि वे देशवासियों से मन की बात करें, पर पाकिस्तान से अब गन की बात करने की जरूरत है।

Related Articles

Back to top button
Close