खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

एकनाथ शिंदे के खिलाफ अघोरी पूजा को लेकर शिवसेना ने डीएम को सौपा ज्ञापन , मामले के मुख्य सूत्रधार को पकड़ने की मांग ,पुलिस की चुप्पी पर उठे सवाल

पालघर : पालघर जिले के विक्रमगढ़ तालुका कन्हे तलावली इलाके में महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और शिवसेना के कद्दावर नेता एकनाथ शिंदे का फोटो रख कर तंत्र मंत्र के जरिये अघोरी पूजा करने का मामला सामने आने के बाद शिवसेना में काफी रोष देखने को मिल रहा है .एकनाथ शिंदे के खिलाफ अघोरी पूजा को लेकर शनिवार को शिवसेना ने पालघर के डीएम को एक ज्ञापन सौपा कर इस मामले के मुख्य सूत्रधार को तुरंत पकड़ने की मांग किया .इस अवसर पर युवा  सेना  पालघर जिला विस्तारक  राहुल लोंढे ,  जिला अध्यक्ष राजेश  भाई  शाह ,  वसंत  भाई  चव्हाण  व  विधायक  श्रीनिवास वनगा समेत अन्य पदाधिकारी ,नगरसेवक और कार्यकर्ता मौजूद थे .

बता दे की पालघर पुलिस को सूचना मिली थी की विक्रमगढ़ तालुका कन्हे तलावली इलाके के एक घर मे एकनाथ शिंदे का फोटो रख कर तंत्र मंत्र के जरिये अघोरी पूजा करके उन्हें मारने का प्रयास किया जा रहा है . सूचना मिलने बाद पालघर के डीवाईएसपी विकास नाईक की अगुवाई में जिले की स्थानीय क्राइम ब्रांच और जव्हार पुलिस ने उस ठिकाने पर छापा मार कर कृष्णा बाळू कुरकुटे आणि संतोष मगरु वारडी नाम के दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया था . इस दौरान पुलिस को एकनाथ शिंदे की फ़ोटो पर तिलक लगाकर नींबू मिर्ची लाल तिलक और मुर्गी भी मिली जिसकी बलि दी जानी थी.

अब पुलिस आरोपियों पर आईपीसी की धारा 420, 34 के तहत धोखाधड़ी, अमानवीय और अपमान जनक उपचार की धारा 2 (1) (बी), (2) (3) और 3 के खिलाफ जादू टोना अधिनियम, 2013 के तहत मामला दर्ज करके इस मामले के मुख्य सूत्रधार की तलाश में जुट गई है ।

पुलिस की चुप्पी पर उठे सवाल

इस मामले को लेकर जिस तरह पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे व अन्य पुलिस अधिकारियो ने अपने मुंह पर ताला जड़ लिया है .और इस मामले को दर्ज हुए करीब 15 दिन बीत जाने के बाद भी पत्रकरों द्वारा बार बार फोन करने के बाद भी कोई पुलिस अधिकारी इस मामले को लेकर बोलने को तैयार नहीं है . जिसके बाद पुलिस की इस चुप्पी को लेकर इस कार्यवाई पर कई सवाल उठे रहे है की आखिर पुलिस इस मामले में क्यों चुप है..? . इसमें ऐसा क्या है जिसे पुलिस छिपा रही है… ? कही पुलिस इस मामले के मुख्य सूत्रधार को बचाने के चक्कर में तो नहीं है…??

Tags

Related Articles

Back to top button
Close