खबरे

एक्ट्रेस से यौन उत्पीड़न के आरोप पर बोले अली जफर , कोर्ट में दूंगा ………

नई दिल्ली: ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ जैसे फिल्मो में नजर आ चुके पाकिस्तानी कलाकार अली जफर ने अभिनेत्री एवं गायिका मीशा सैफी द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. अली ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि उनके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है और चुप्पी कोई विकल्प नहीं है. उन्होंने कहा, “मैं हैशटैग मीटू आंदोलन के प्रति जागरूक हूं और उसका समर्थन करता हूं. मैं एक लड़की व एक लड़के का पिता हूं, एक महिला का पति हूं और एक मां का बेटा हूं.”

अली ने लिखा, “मैं एक ऐसा शख्स हूं जो अनगिनत बार अपने, अपने परिवार, मित्रों, सहकर्मियों के साथ अपमान और बदनामी वाली या असामान्य स्थितियों में खड़ा हुआ है. मैं आज भी यही करूंगा.” 

अली ने कहा कि वह कानूनी कार्यवाही का सहारा लेंगे. उन्होंने कहा, “मैं किसी पर भी आरोप लगाए बिना पेशेवर तरीके से कानून के माध्यम से निपटना चाहता हूं. बदले की भावना में सोशल मीडिया पर टिप्पणियां कर अपने परिवार, उद्योग और प्रशंसकों का अपमान नहीं करना चाहता हूं.” 

बता दें कि पाकिस्तानी सिंगर व एक्ट्रेस मीशा शफी ने गुरुवार को यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उन्होंने मीटू कैंपेन से जुड़ते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके जानकारी दी. 

Related Articles

Back to top button
Close