खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

एक ओर कॉलेज में पढ़ाई तो दूसरी ओर पेशेवर तरीके से मोटर सायकिल चोरी करता था ये नाबालिग , पुलिस ने गिरफ्तार कर ……

मुंबई 21 दिसंबर: कुरार पुलिस ने एक ऐसे नाबालिग मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है,जो कॉलेज में पढ़ाई करने के साथ ही पेशेवर तरीके से मोटर सायकिल चोरी करने का काम भी करता था। कुरार पुलिस के अनुसार कुरार गांव क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की वारदात बढ़ती जा रही थी।

कुरार पुलिस थाने में इस बाबत कई मामले दर्ज होने के बाद कुरार पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल तेज कर दी थी।गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मालाड पूर्व आम्बेडकर नगर वाघेश्वरी मंदिर के समीप रहने वाले 16 वर्षीय नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अप्पा पाड़ा, बुआ सालवी मैदान,नर्मदा हॉल, शिवाजी नगर क्षेत्र से हौंडा एक्टिवा, पैसन प्रो.,बजाज डिस्कवर,बजाज पल्सर,पैसन प्लस आदि कंपनियों की कुल 15 मोटरसाइकिल चोरी करने की जानकारी दी।इसके बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस ने 4 लाख 21 हजार कीमत के 15 मोटरसाइकल बरामद किया है।

ठाणे में 24 जनवरी तक वृक्ष काटने पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक उदय राजे शिर्के ने संवाददाता को बताया कि बाइक चोरी के कुल 10 मामले कुरार पुलिस थाने में दर्ज है।अन्य 5 मोटर सायकिल के संबंध में जांच जारी है। अपर पुलिस आयुक्त राजेश प्रधान,ज़ोन 12 के डीसीपी विनय कुमार राठौड़,सपोआ समता नगर विभाग के सुभाष वेले,कुरार पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक उदय राजे शिर्के के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक (गुन्हे)सावंत,सहायक पुलिस निरीक्षक घारगे,जाधव,सावंत,आहेर,पाईकराव,मोरे,पाटिल,सालवी आदि ने इस केस की जांच पड़ताल में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की।आगे की जांच कुरार पुलिस थाने के एपीआई घाडगे (डिटेक्शन) कर रहे है। (हि स)

Related Articles

Back to top button
Close