खबरेराज्य

एक और बाबा पर मामला दर्ज , महिला से रेप कर बनाया विडियो

पटना, न्यूज़ डेस्क

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में एक महिला ने एक बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि इसने उसे झांसे में लेकर उसके साथ रेप किया और विडियो बनाया। मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने जिसके खिलाफ शिकायत की है,

वह एक साईलाल जेढिया नाम का तांत्रिक बाबा है। अब पुलिस इस आरोपित बाबा की तलाश में जुटी है इसके ऊपर आरोप लगे हैं कि यह महिलाओं को तात्रिक झांसे में लेकर उनके साथ बलात्‍कार करता है, और फिर उन्‍हें ब्‍लैकमेल करता है।

सोशल मीडिया पर सक्रिय है जेढिया

एक नामी कंपनी में काम रही महिला ने बताया कि वह बाबा के संपर्क में सोशल मीडिया के माध्‍यम से जुड़ी थी। कहा कि जब वह कैंसर का इलाज खोज रही थी तभी वह 2015 में साईलाल जेढिया से उसका संपर्क में आई।

सोशल मीडिया पर इस बाबा ने बताया कि वह साईं बाबा का अवतार है और अलौकिक शक्तियों का स्वामी है। वह चुटकी में ही कैंसर जैसी कई बीमारियों को जल्‍द खत्‍म कर देता हैं।

पारस हॉस्पिटल ने बचाई मासूम की जान, फ्री में हुआ कैंसर ट्यूमर का सफल ऑपरेशन

महिला ने दर्ज कराई शिकायत

महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि जेढिया ने उससे 3 लाख रुपए ऐंठ लिया है। साथ ही उसे अपनी पूर्व जन्म की पत्नी बताकर बलात्‍कार किया, और उसका वीडियों बनाया।

आगे महिला ने कहा कि वह उसे अपने साथ असम, दिल्‍ली के साथ कई स्‍थानो पर ले गया। वहीं इस मामले से बचने के लिए बाबा ने कोर्ट की शरण ली है। वहीं महिला का यह भी कहना है कि यह बाबा बहुत ही पहुंच वाला है। इसके कई नेताओं से भी संपर्क हैं।

Related Articles

Back to top button
Close