खबरेराजस्थान

संजय लीला भंसाली को करनी सेना का थप्पड़, पद्मावती के रोल के साथ खिलवाड़ का आरोप.

28 जनवरी jaipur: राजस्थान के जयपुर के जयगढ़ किले में चल रही संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया और तोड़-फोड़ की. हाथा-पाई के दौरान प्रदर्शनकारियों ने भंसाली को थप्पड़ भी मार दिया. करणी सेना का कहना है कि उन्हें अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रूप से फिल्माए जा रहे लव सीन पर आपत्ति है. खिलजी का किरदार रणवीर सिंह और पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं.

dipika kbn 10 news

करणी सेना का कहना है कि रानी पद्मावती ने खिलजी के आक्रमण के बाद महल की अन्य महिलाओं के साथ जौहर कर लिया था. ऐसे में उन्हें खिलजी के सामने खुद को समर्पित करते दिखाना गलत है. करणी सेना ने भंसाली से मांग की है कि फिल्म से इस तरह के दृश्यों को हटाया जाए. उनका कहना है कि यह बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा कि ऐतिहासिक कहानी को तोड़-मरोड़कर प्रस्तुत किया जाए. इससे पहले करणी सेना ने ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘जोधा अकबर’ का भी विरोध किया था और फिल्म को राजस्थान में बैन करवा दिया था ।

dipik 2

यह भी पढ़े : भंसाली के सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड .

इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया लेकिन किसी तरह की शिकायत दर्ज न किए जाने की वजह से उन्हें छोड़ दिया गया. पीटीआई के मुताबिक जयपुर पुलिस ने जानकारी दी है कि भंसाली ने तय किया है कि वह इस इलाके में शूटिंग नहीं करेंगे. 

Related Articles

Back to top button
Close