खबरे

एक बार फिर साथ नज़र आएगी अकबर-एंथनी की जोड़ी

मुंबई, 06 मई = कई फिल्मों में साथ काम कर चुके अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर यानि की अकबर और एंथनी आने वाले वक्त में एक साथ फिर परदे पर नजर आएंगे, इस बात के संकेत खुद ऋषि कपूर की ओर से मिले हैं।

सोशल मीडिया पर अपने बयानों और कथनों से हमेशा चर्चा में रहने वाले ऋषि कपूर ने अपने नए पोस्ट में इसका संकेत देते हुए लिखा है कि वे एक नई स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं, जो उनको ऑफर हुई है। मैं इस बात को लेकर रोमांचित हूं कि इसमें एक बार फिर मुझे अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिल सकता है। उनका कहना है कि वे एक बार स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद इस बारे में अंतिम फैसला करेंगे।

‘बाहुबली-3’ को लेकर धर्मा प्रोडक्शन और एस राजामौली में ठनी !

ऋषि कपूर की पिछली फिल्म कपूर एंड संस थी, जो बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही थी और इसके लिए उनको कई पुरस्कार भी मिले । अमिताभ बच्चन के साथ ऋषि कपूर की नई फिल्म को लेकर सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि ये फिल्म निर्देशक उमेश शुक्ला बना रहे हैं, जो पहले अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म ‘ओह माई गॉड’ का निर्देशन कर चुके हैं। इस फिल्म का टाइटल ‘103 नॉट आउट’ बताया जाता है, जो एक गुजराती प्ले पर आधारित है। अमिताभ और ऋषि कपूर की जोड़ी ने मनमोहन देसाई की फिल्मों नसीब, कूली, अमर अकबर एंथनी के अलावा शशि कपूर की अजूबा और यश चोपड़ा की कभी कभी में साथ काम किया है।

Related Articles

Back to top button
Close