खबरे

‘बाहुबली-3’ को लेकर धर्मा प्रोडक्शन और एस राजामौली में ठनी !

मुंबई, 06 मई = बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की धूम मचा रही ‘बाहुबली-2’ के बाद अब इसकी तीसरी कड़ी यानी ‘बाहुबली-3’ को लेकर अटकलों का दौर जारी है। बाहुबली की दोनों कड़ियों का निर्देशन करने वाले निर्देशक एस राजामौली ने ‘बाहुबली-2’ की कामयाबी को लेकर अपनी पहली प्रतिक्रिया में तीसरी कड़ी का संकेत जरूर दिया। उनका कहना था कि ‘बाहुबली-3’ के लिए उन पर दबाव है, लेकिन अभी तक इसे लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है।

दूसरी ओर उनके पिता और बाहुबली की दोनों कड़ियों के लेखक के.वी. विजेंद्र प्रसाद ने ‘बाहुबली-3’ की संभावना को सिरे से खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि बाहुबली की कहानी दो भागों में पूरी हो चुकी है और अब इसके आगे बढ़ने की कोई संभावना नहीं है।

अब असम के लिए सीरीज बनाएंगी देसी गर्ल प्रियंका

उधर, बाहुबली की हिंदी राज्यों में मार्केटिंग करने वाली करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस की ओर से भी ‘बाहुबली-3’ के संकेत मिले हैं। कंपनी के सूत्रों के अनुसार, करण जौहर का मानना है कि दो कड़ियों को मिली अपार सफलता के बाद अब ये एक बड़ा ब्रैंड बन चुका है, जहां से इसे और आगे ले जाया जा सकता है। संकेत है कि करण जौहर की ओर से ही एसएस राजामौली पर तीसरी कड़ी बनाने का सबसे ज्यादा दबाव है। इस बार करण जौहर की कंपनी ‘बाहुबली-3’ के लिए प्रोडक्शन में भी पार्टनर बनना चाहती है।

Related Articles

Back to top button
Close