खबरे

कई सालो बाद एक बार फिर उभरा बिग बी के शरीर का यह दर्द .

मुंबई, 12 अप्रैल = पिछले सप्ताह बुखार से पीड़ित रहे महानायक अमिताभ बच्चन अब गर्दन के पुराने दर्द से पीड़ित बताए जाते हैं। गर्दन के पुराने दर्द के फिर से उबर आने की वजह से उनकी फिल्मों की शूटिंग शेड्यूल और दूसरी गतिविधियों को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। हर रविवार को बच्चन अपने बंगले जलसा पर शाम को जमा होने वाले फैंस से मिलने आते हैं। इस दर्द की वजह से पिछले रविवार को ये पारंपरिक कार्यक्रम भी नहीं हुआ।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर इसके लिए लोगों से माफी भी मांगी। कहा जाता है कि इसी वजह से अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती विनोद खन्ना को देखने भी नहीं जा सके। इसके अलावा उनके कई और कार्यक्रम रद्द हो गए। खबरों में बताया जाता है कि उनके निजी डाक्टर ने बिग बी को दो सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी है ये भी कहा जाता है कि फिलहाल बच्चन आराम कर रहे हैं। इस दर्द को लेकर बताया जाता है कि 34 साल पहले फिल्म महान की शूटिंग के दौरान ये दर्द महसूस हुआ था, जिसका इलाज हो गया था।

रवीना की इस फिल्म से हटा बैन.

कई सालों बाद जब अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म मेजर साब की शूटिंग कर रहे थे, तो ये दर्द फिर होने लगा था। तब भी इलाज हो गया था। एक बार फिर ये ही दर्द उनको परेशान कर रहा है। खबरों के अनुसार, इस दर्द की वजह से रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार 3 के 12 मई को रिलीज होने को लेकर शंका जताई जा रही है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म जून तक आगे जा सकती है। इसी वजह से अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रोगन और उमेश शुक्ला की फिल्म 103 नाट आउट के शेड्यूल भी कैंसिल किए गए हैं।

Related Articles

Back to top button
Close