खबरे

रवीना की इस फिल्म से हटा बैन.

मुंबई, 12 अप्रैल= रवीना टंडन की आने वाली फिल्म ‘मातृ’ से कोर्ट का बैन हट गया है। अब ये फिल्म तय कार्यक्रम के अनुसार ही 21 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता और एक फाइनेंस कंपनी के बीच पैसों को लेकर विवाद के चलते कोर्ट ने फिल्म के रिलीज पर रोक लगा दी थी, जिसे अब हटा लिया है।

खबर मिली है कि निर्माता अंजुम रिजवी फाइनेंस कंपनी को 1.50 करोड़ की रकम का भुगतान देने के लिए राजी हो गए हैं। इस सहमति के बाद ही कोर्ट ने बैन हटाने का आदेश जारी किया। फाइनेंस कंपनी ने इस फैसले के बाद फिल्म पर रोक लगाने की याचिका वापस ले ली है।

कुलभूषण जाधव को लेकर पाकिस्तान पर भड़का बालीवुड.

रवीना टंडन कई सालों बाद इस फिल्म से परदे पर वापसी कर रही हैं और इस महिला प्रधान फिल्म में वे एक ऐसी मां का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी बेटी की हत्या करने वालों के खिलाफ जंग लड़ती है। फिल्म में रवीना टंडन के अलावा अलिशा खान, मधुर मित्तल की प्रमुख भूमिकाएं हैं। अलीशा ने रवीना की 13 साल की टीनेज बेटी का रोल किया है, जिसे कहानी में कुछ वहशी दरिंदे रेप करने के बाद मार डालते हैं और मां अपनी बेटी की मौत का इंतकाम लेती है। रवीना को इससे पहले अनुराग कश्यप की फिल्म बांबे वैलवेट में देखा गया था।

Related Articles

Back to top button
Close