Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

कपिल आज सार्वजनिक करेंगे केजरीवाल के ‘घोटालों के सबूत’

नई दिल्ली, 03 जून = दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा शनिवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कथित घोटालों और भ्रष्टाचार के सबूतों को सार्वजनिक करेंगे। उन्होंने पार्टी के तीन विधायकों पर हत्या के प्रयास की भी शिकायत दर्ज कराई है।
कपिल मिश्रा ने सिविल लाइंस थाने में आप के तीन विधायकों अमानतुल्ला, मदन लाल और जरनैल सिंह के खिलाफ हत्या का प्रयास करने की शिकायत दर्ज़ कराई है। यह घटना 30 मई की है, जब विधानसभा के भीतर कपिल मिश्रा से मारपीट की गई थी।

कपिल के अनुसार, उनका गला दबाकर मारने की कोशिश की गई। मार्शलों ने उन्हें आम आदमी पार्टी के विधायकों के हमले से बचाया। उनका आरोप है कि मनीष सिसोदिया के इशारे पर ये सब किया गया। उन्होंने कहा कि कानून के जानकारों से राय लेने के बाद शिकायत दर्ज़ कराई गई है।

जल्द ही की जाएगी मेनका गांधी की सर्जरी

माना जा रहा है कि पुलिस इस मामले में जल्द कार्रवाई कर सकती है। कपिल मिश्रा ने पेन ड्राइव में घटना का वीडियो फ़ुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराया है।

शनिवार शाम को कार्यक्रम में अन्ना आंदोलन और इंडिया अगेंस्ट करप्शन के आंदोलन से जुड़े लोग कॉन्स्टिट्यूशनल क्लब में इकट्ठा होंगे। कपिल के अनुसार, वह ‘केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के कथित घोटालों की प्रदर्शनी लगाई जाएगी। वहीं एक वेबसाइट बनाकर सबूतों को सार्वजनिक भी कर दिया जाएगा।‘

Related Articles

Back to top button
Close