Home Sliderखबरे

कभी इस फोटो की वजह से फिल्मो से रिजेक्ट होते थे महानायक अमिताभ बच्चन , शेयर की …….

मुंबई : 75 साल की उम्र में भी अपने काम को लेकर बेहद सीरियस बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं. वही फिल्म की शूटिंग के दौरान बिग बी की तबीयत खराब होने की खबरे आई थी जिसके बाद डॉक्टर्स की टीम ने उनका चेक अप किया और इसके बाद बिग ने फिल्म की शूटिंग की. फिलहाल बी की तबीयत एकदम ठीक है और ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है.

https://www.instagram.com/p/BgiqRtyhB4o/?taken-by=amitabhbachchan

बता दें कि ये तस्वीर बिग बी के लिए बेहद खास है. इसकी खासियत के बारे में भी बिग बी मे जिक्र किया है. बिग बी ने अस तस्वीर को पोस्ट करते हुए बताया है कि साल 1968 के वक्त फिल्मों में जॉब के लिए सबसे पहली तस्वीर यह थी और इसमें कोई आश्चर्य वाली बात नहीं कि मुझे रिजेक्ट कर दिया गया था.

अपनी इस फिल्म के लिए खिलजी की पहली पसंद हैं ये हिरोइन

फैंस उनकी इस फ्लैशबैक तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की बात करें तो ये ‘सात हिन्दुस्तानी’ थी जो 7 नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी.

https://www.instagram.com/p/Bewxz3yhKmK/?taken-by=amitabhbachchan

इसके साथ ही उनके आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button
Close