खबरे

करण के बाद , अब कंगना ने लिया इनसे पंगा !

Entertainment.मुंबई, 21 मार्च = कंगना वक्त वक्त पर अपने कारनामों से मीडिया को चौंकाती रहती हैं। कभी उन्होंने रितिक रोशन के खिलाफ मोर्चा खोला, तो कभी रंगून को लेकर शाहिद कपूर से पंगा लिया और कुछ दिनों पहले करण जौहर से जमकर लोहा लिया। अपने नए कारनामे में उन्होंने फिल्म के निर्देशक को ही बाहर का रास्ता दिखा दिया।

रंगून के प्रमोशन के दौरान हिन्दुस्थान समाचार के साथ मुलाकात के दौरान कंगना ने आने वाली नई फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई पर बनने जा रही अपनी फिल्म का उल्लेख किया था, जिसका निर्देशन केतन मेहता कर रहे थे। केतन मेहता ने सालों पहले सुष्मिता सेन को लेकर रानी लक्ष्मीबाई पर फिल्म बनाने की घोषणा की थी। सुष्मिता सेन ने इस फिल्म के लिए बाकायदा प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था, लेकिन आगे जाकर मामला बिगड़ गया और ये प्रोजेक्ट रुक गया। सालों बाद केतन मेहता ने कंगना के साथ ये फिल्म बनाने की घोषणा की। इसके लिए साउथ के एक निर्माता का नाम सामने आया। कंगना ने तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के फौरन बाद इस फिल्म में काम करने की पुष्टि करते हुए इसे अपने करियर की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म बताया और केतन मेहता की जमकर तारीफ की। केतन मेहता की किसी फिल्म में कंगना का काम करने का ये पहला मौका था।

गोविंदा की फिल्म का कसूरवार कौन .

अब इस प्रोजेक्ट को लेकर जो खबर आ रही है, उसमें सब कुछ उल्टा पुल्टा हो गया है। खबर के अनुसार, फिल्म का टाइटल बदल दिया गया है। अब ये फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के असली नाम मणिकर्निका नाम से बनेगी और इसे तीन भाषाओं में एक साथ बनाया जाएगा। केतन मेहता को प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह साउथ के निर्देशक कृष को लाया गया है। वे इससे पहले बॉलीवुड में अक्षय कुमार को लेकर गब्बर बैक फिल्म बना चुके हैं। लेखक भी बदल दिए गए हैं। पहले केतन मेहता की टीम लेखन कर रही थी। अब बाहुबली की दोनों कड़ियों का लेखन करने वाले वी राजेंद्र कुमार को ये जिम्मदारी सौंपी गई है। केतन मेहता को बाहर किए जाने को लेकर कहा गया है कि कंगना से पिछले दिनों उनका टकराव हो गया और कंगना ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया। ये भी खबरें आ रही हैं कि केतन मेहता खुद प्रोजेक्ट से अलग हुए हैं।

Related Articles

Back to top button
Close