खबरे

गोविंदा की फिल्म का कसूरवार कौन .

Entertainment.मुंबई, 21 मार्च = इस शुक्रवार को रिलीज हुई गोविंदा की वापसी वाली फिल्म ‘आ गया हीरो’ बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन जीरो साबित हुई। अपनी फिल्म के नतीजों को लेकर अब तक गोविंदा इसे फ्लॉप नहीं मान रहे थे, लेकिन अब उन्होंने इसके लिए मार्केटिंग और दर्शकों की पसंद को इसके लिए जिम्मेदार मान लिया है और खुद को एक तरह के क्लीन चिट दी है। अपनी ताजी प्रतिक्रिया में गोविंदा का कहना है कि उन्होंने हमेशा आम आदमी के मनोरंजन के लिए फिल्में बनाई हैं।

इस फिल्म में भी उन्होंने यही कोशिश की। गोविंदा का कहना है कि इस दौर में माहौल बदल गया है। खास तौर पर मार्केटिंग को वे पूरी तरह से नहीं समझ पाते। उनका मानना है कि मार्केटिंग टीम उनके भरोसे पर खरी नहीं उतरी। गोविंदा ने कहा कि इस दौर में मार्केटिंग को लेकर जिस तरह से पैसा बहाया जाता है, वे ऐसा कभी नहीं कर सकते। गोविंदा ये भी कहते हैं कि कुछ निर्देशकों ने हमारे युवा दर्शकों की पसंद को प्रभावित किया, जिसकी वजह से एंटरटेनमेंट वाली फिल्मों को वे पसंद नहीं करते। गोविंदा का कहना है कि वे निराश नहीं है और अगर मौका मिला, तो वे आगे भी मनोरंजक फिल्में ही बनाने के लिए कोशिश करेंगे।

भंसाली के साथ यह आखिरी फिल्म होगी रणवीर की .

बॉक्स ऑफिस पर गोविंदा की इस फिल्म का बुरा हाल रहा। ये फिल्म तीन दिनों में 50 लाख का कारोबार भी नहीं कर पाई। कई थिएटरों में दर्शक न होने से इस फिल्म के शो कैंसिल हुए।

Related Articles

Back to top button
Close