खबरे

करण जोहर ने किया एलान , अक्षय-करीना देंगे ‘गुड न्यूज़’

मुंबई : पिछले कई दिनों से खबरें आ रही है कि करण जल्द ही एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक करण जल्द ही एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में दो हीरोइन औऱ दो हीरों होंगे। इस फिल्म में करीना कपूर खान नजर आएंगी। वहीं करीना के अपोजिट इस फिल्म में अक्षय कुमार होंगे। ये खबर पहले ही कंफर्म हो चुकी है। 

इसके अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी दिखेंगी। हाल ही में फिल्म का नाम भी डिसाइड हुआ है। इस फिल्म का नाम गुड न्यूज रखा गया है। अब लीजिए फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो चुकी है। जी हां, हाल ही में करण जौहर ने फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट ट्विटर पर की है। करण वे ट्विटर एक पिक्चर शेयर करते हुए बताया है कि गुड न्यूज, हां ये भी नाम हो सकता है। 

अब ऐसे हैं कैंसर से जंग लड़ रहे अभिनेता इरफान खान , बोले ……..

फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी होंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में अक्षय करीना पति-पत्नी के रोल में होंगे। इस फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू होगी। इस फिल्म से अक्षय करीना की जोड़ी सालों बाद वापस आ रही है। फिल्म अगले साल 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी। दोनों ने अजनबी, ऐतराज, कमबख्त इश्क, टशन और गब्बर इज बैक जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

Related Articles

Back to top button
Close