उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

करीब डेढ़ घंटे तक चला सीएम का तूफानी निरीक्षण

झांसी, 20 अप्रैल (हि.स.)। फायर ब्रांड भाजपा नेता और प्रदेश के ऐतिहासिक फैसले लेने वाले सीएम योगी बुधवार को पहली बार बुन्देलखण्ड की हृदय स्थली और वीरांगना की भूमि झांसी स्थित पुलिस लाइन पहुंचे। यहां वह 10 बजकर 30 मिनट पर आ पहुंचे थे। उसके तुरंत बाद वहर निरीक्षण को निकल गए।

पुलिस लाइन उतरकर सीएम योगी कुछ मिनट पुलिस लाइन में रुके। अधिकारियों से बात की और फिर उनका काफिला 10 बजकर 45 पर सीधे जिला अस्पताल पहुंचा। करीब 20 मिनट तक उन्होंने अस्पताल के विभिन्न विभागों का निरीक्षण किया। इसके बाद वहां से 11 बजकर 20 मिनट पर गल्ला मण्डी जा पहुंचे। वहां उन्होंने किसानों की समस्याओं को देखा। उसके बाद चल पड़े बड़ागांव ब्लाॅक के गांव टाकोरी के प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण करने। उसके बाद वे ग्रामीणों से मिलने जा पहुंचे।

वाहनों के वीआईपी नम्बरों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू

उनका हाल और समस्या पूछी और फिर उसके बाद उनका काफिला 12 बजकर 10 मिनट पर सीधा सर्किट हाउस जा पहुंचा। यहां से उन्हें सीधे विकास भवन के लिए जाना है। विकास भवन में वह झांसी और चित्रकूट मंडल के अधिकारियों के साथ बैठक कर बुन्देलखण्ड की विभिन्न समस्याओं पर वार्ता करेंगे। उसके बाद 3 बजे वह पैरामेडिकल काॅलेज में पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मिलने पहुंचेंगे। यह कार्यक्रम करीब एक घंटे तक चलेगा। उसके बाद वह पुलिस लाइन पहुंचकर वापस लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

Related Articles

Back to top button
Close