Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी के ठिकानों पर ED ने मारा छापा , 100 करोड रुपए के घोटाले का आरोप

मुंबई, 31 मई = कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी के ठिकानों पर ईडी ने छापा मारा है। कांग्रेस नेता सिददीकी पर 100 करोड रुपए के घोटाले का आरोप लगा है। पूर्व विधायक सिद्दीकी पर आरोप है कि उन्होंने अपने सहकारी बिल्डर रफीक मकबूल कुरेशी को लाभ पहुंचाने का कार्य किया है।

बांद्रा में झोपड़ पट्टी विकास कार्य के नाम पर कांग्रेस नेता व विधायक बाबा सिद्दीकी ने अपने सहकारी बिल्डर रफीक मकबूल कुरेशी को लाभ पहुंचाने का कार्य किया है। सिद्दीकी व बिल्डर पर आरोप है कि उन्होंने झोपड़ पट्टी पुनर्विकास के नाम पर फर्जी कागजात तैयार करवाकर 100 करोड रुपए के घोटाले को अंजाम दिया है। ईडी ने शिकायत पर जांच पडताल करने के पश्चात कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी व बिल्डर रफीक मकबूल कुरेशी के पांच ठिकानों पर छापा मारा है।

एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या , तनावपूर्ण माहौल

नियमानुसार झोपड़ पट्टी का विकास करना है तो उसका एक भाग झोपडपटटी धारकों के लिए आरक्षित रखना पडता है। पर पूर्व विधायक सिद्दीकी और बिल्डर ने फर्जी कागजात तैयार करवाकर घोटाले को अंजाम दिया है। ईडी ने छापे में पाया है कि बिल्डर की कंपनी से बाबा सिद्दीकी की कंपनी को पैसे ट्रांसफर किये गए है। इससे कयास लगाया जा रहा है कि कांग्रेस नेता सिद्दीकी की परेशानी बढ सकती है।

Related Articles

Back to top button
Close