Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

कोरोना वायरस के कारण यूरो टी 20 स्लैम का उद्घाटन सत्र एक और साल के लिए स्थगित

डबलिन। कोरोनोवायरस महामारी के कारण यूरो टी 20 स्लैम के उद्घाटन सत्र को एक और वर्ष के लिए स्थगित कर दिया गया है। इस टूर्नामेंट को शुरू में 2019 में खेला जाना था, लेकिन लीग शुरू होने से दो सप्ताह पहले इसे रद्द कर दिया गया था।

इसके बाद प्रतियोगिता के आयोजक तीन बोर्डों (आयरलैंड, स्कॉटलैंड, और नीदरलैंड) ने कोरोनोवायरस महामारी के बीच विभिन्न आकस्मिक योजनाएं बनाईं, यहां तक ​​कि मलहाइड में टूर्नामेंट के मंचन के विकल्प पर भी विचार किया गया, लेकिन आखिरकार, कोरोना वायरस महामारी के कारण टूर्नामेंट को एक और साल के लिए स्थगित कर दिया गया।

आयरलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, वॉरेन डेट्रोम ने एक बयान में कहा,”हम हाल के हफ्तों में प्रतियोगिता शुरू करने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था पर चर्चा कर रहे थे, जैसे एकल स्थान, कम टीम और एक छोटी प्रतियोगिता, लेकिन हमें लगा कि अभी इस लीग के आयोजन को लेकर निर्णय करना जल्दबाजी होगी। हालांकि, कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए आयरिश सरकार के 10 अगस्त तक अपने प्रतिबंधों को चालू रखने के फैसले के बाद हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि टी 20 स्लैम को स्थगित करना ही उचित होगा।”

उन्होंने कहा कि भले ही टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है, लेकिन आयरलैंड, स्कॉटलैंड और नीदरलैंड के खिलाड़ी इस गर्मी में शीर्ष स्तर के क्रिकेट में शामिल होंगे।

आयरलैंड की टीम इस समय साउथेम्प्टन में प्रशिक्षण कर रही है और इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला की तैयारी कर रही है, जबकि स्कॉटलैंड की टीम 20 जुलाई स्व प्रशिक्षण पर लौट आई है। नीदरलैंड्स की टीम अगस्त में डेनमार्क और सितंबर के अंत में स्कॉटलैंड के खिलाफ श्रृंखला खेलेगी। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close