खबरेराज्य

पालघर : प्रेमी जोड़े ने फांसी लगा कर की आत्महत्या,हत्या की आत्महत्या इसे लेकर चर्चा का बाजार गर्म

पालघर,28 जून : मुंबई से सटे पालघर जिला के वानगांव में एक प्रेमी जोड़े द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है .लेकिन जिस अवस्था में इन प्रेमी जोड़े के शव मिले है उसे देखते हुए यह आत्महत्या है की किसी द्वारा इनकी हत्या करके कोई साजिश रची गई है इसे लेकर चर्चा का बाजार गर्म है .

बता दे की गुरुवार सुबह में वानगांव के पूर्व में एक पेड़ से लटकती हुई एक प्रेमी जोड़े की लाश वहा से गुजर रहे कुछ लोगो को दिखाई दिया .जिसके बाद इस घटना की जानकारी वानगांव की पुलिस को डी गई .घटना की सुचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच कर जब पुलिस ने दोनों के शव को निचे उतार कर पीएम के लिए भेजने के बाद जाँच शुरू की तो पुलिस को पता चला की यह शव वानगांव  के हनुमान नगर के रहने वाले जितेश डावरे और बोईसर के गणेश नगर की रहने वाली आम्रपाली गवई नामक युवती की है.

बताया जा रहा है की यह दोनों बोईसर MIDC में एक कंपनी में काम करते थे और इन दोनों में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और अभी करीब चार दिन पहले दोनों फरार हो गए जिसके बाद से दोनों के परिवार वाले इनकी तलाश में जुटे हुए थे .हालांकि की दोनों पहले से ही शादी शुदा थे.

 हत्या की आत्महत्या इसे लेकर चर्चा का बाजार गर्म…

जिस प्रकार दोनों का शव पैर खड़ी मोटर सायकल से काफी ऊपर और दुरी पर है . इन लोगो ने जिस रस्सी से फांसी लगाई उस रस्सी को पेड पर कैसे बंधा और उसके बाद आत्महत्या की इस सब को देखते हुए जिस प्रकार वहा का माहौल दिखाई दे रहा है उसे देखते हुए यह हत्या है की आत्महत्या इसे लेकर लोगो में चर्चा का बाजार गर्म है . अब पुलिस की जाँच में क्या निकल कर आता है इस पर सबकी नजरे टिकी हुई है .

आगे पढ़े : मुंबई ,नरेंद्र दाभोलकर व कामरेड गोविंद पानसरे हत्याकांड को लेकर कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को क्यों लगायी फटकार

Related Articles

Back to top button
Close