खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

धुलिया : फिरौती मांगने के आरोप में 4 पर मामला दर्ज, 2 गिरफ्तार

मुंबई, 02 दिसंबर (हि.स.) । धुलिया शहर स्थित शंकर मार्केट के एक दुकानदार से फिरौती मांगने के आरोप में शुक्रवार रात को पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दो महिला आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो फरार हैं। 

जानकारी के अनुसार धुलिया शहर के पांच कंदिल चौक स्थित शंकर मार्केट में महेंद्र निरंजनदेव रेलन की कपड़े की दुकान है। दो महिलाएं शुक्रवार रात को अचानक दुकान में आईं और दुकानदार से कपड़े दिखाने के लिए कहा। दुकानदार ने दोनों को कपड़े दिखाए। इसी दौरान दुकान के आसपास मंडराने वाले 2 अन्य लोग भी दुकान में घुस आए और दुकानदार की फोटो खींचकर उनसे दो लाख रुपये की फिरौती मांगने लगे। फिरौती न देने पर सामाजिक प्रतिष्ठा खराब करने की धमकी दी। दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनके दो साथी फरार हो गए। दोनों ने अपना नाम मनीषा रवींद्र माली (सोनगीर) और अनिता प्रकाश पवार (धुलिया) बताया है। फरार दो अन्य आरोपियों के नाम रोशन देवीदास समनधीर और दादू है। शुक्रवार रात साढ़े 11 बजे व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने चारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 541, 323, 504, 506, 427, 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

Related Articles

Back to top button
Close