उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

कासगंज के दोषियों पर होगी कठोर कार्यवाही- केशव

लखनऊ, 29 जनवरी (हि.स.)। उत्तर के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि कासगंज की घटना के दोषी किसी भी हालत में छोड़े नहीं जायेंगे। दोषियों पर कठोर कार्यवाही होगी। पुलिस ने सतर्कता से प्रयास कर कई लोगों को पकड़ा है, जो लोग गड़बड़ी कर रहे हैं उनके खिलाफ कार्यवाई के निर्देश दिए गए हैं।

केशव मौर्या ने सोमवार को खाद्य प्रसंस्करण पोर्टल के उद्घाटन के मौके पर कहा कि सरकार किसानों को हर स्थिति में मदद को तैयार है। किसानों की परेशानी का हल करने के लिए कमेटी बनी थी। कमेटी जल्द ही समाधान के तरीके निकलेगी जिसे कैबिनेट में रखेंगे। आलू किसानों की रिपोर्ट अगली कैबीनेट में रखेंगे। उत्तर प्रदेश के खाद्य खाद्य प्रसंस्करण से रोजगार बढ़ेगा। इसलिए एक नए पोर्टल को लांच कर रहे हैं। सरकार की नीति और क्या सुविधा हम देने जा रहे हैं, दोनों ही चीजें इसमें होगी। यूपी में देश और विदश के इन्वेस्टर आये ये हमारा उद्देश्य है। सिंगल विंडो सिस्टम से प्रदेश के इनवेस्टर को फायदा मिलेगा।

मौर्या ने कहा कि आलू किसान की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए तीन बैठकों में अहम निर्णय लिए हैं समाधान के जो भी निर्णय लिए गए वो जल्द ही कैबिनेट में आपके सामने आएंगे। किसी भी दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा किसानों को अगली कैबिनेट में फायद मिलेगा। इस मौके पर वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, दारा सिंह चौहान भी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button
Close