खबरेबिहारराज्य

जीतनराम मांझी को मिली है धमकी, कहा है – NDA में वापस आ जाएं नहीं तो…

पटना, सनाउल हक़ चंचल, स्टेट हेड

पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ने एक बार फिर से हम पार्टी के अध्यक्ष जीतन राम मांझी का चैलेंज कर दिया है. इस बार तो नरेंद्र सिंह ने धमकी ही दे डाली है. नरेंद्र सिंह ने पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतनराम मांझी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि महागठबंधन के साथ जाने के बाद मांझी तो अब कहीं के नहीं रहे. ना घर के रहे ना घाट के. अब तो राजद ने भी उन्हें राज्यसभा नहीं भेजा, जिसकी बात कहकर वो राजद में गए थे. नरेंद्र सिंह के इस बयान के बाद से सियासत गरम हो गई है.

नरेंद्र सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि राजद ने न तो मांझी को और न ही उनके बेटे को राज्यसभा का टिकट दिया. वो तो इसके लिए ही एनडीए का साथ छोड़कर राजद के पास गए थे लेकिन उनके साथ ठगी हो गई. मांझी को राज्यसभा का टिकट नहीं मिलना उनके साथ हुई यह पहली ठगी है राजद अभी आगे और उनके साथ ठगी करती रहेगी.

df321966-3851-4bf8-9589-7ed92d75c290नरेंद्र सिंह

वहीं नरेंद्र सिंह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को बड़ा ठग बताते हुए कहा कि मांझी के पास अभी भी वक्त है वो एनडीए में चले आएं. उनसे आग्रह है कि वो आगामी 18 मार्च तक एनडीए में वापस आ जाए नहीं तो हम पार्टी के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव कार्यकारिणी की बैठक मे कर लिया जाएगा.

c47d1cce-d301-4a54-bff8-35ea120e21aeलालू प्रसाद 

इससे पहले नरेंद्र सिंह ने पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जीनत राम मांझी पर ताबड़तोड़ कई हमले किए थे. नरेंद्र सिंह के पीसी के बाद पटना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में हम के वरीय नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री वृषिण पटेल ने नरेंद्र सिंह के बयान पर जमकर पटलवार किया था. उन्होंने कहा था कि नरेंद्र सिंह हम पार्टी के सदस्य भी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र सिंह झूठ बोलते हैं. उनका असली ‘हम’ होने का दावा गलत है. उन्होंने नरेंद्र सिंह पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि दरअसल नरेंद्र सिंह महागठबंधन से अपने लिए सीट चाह रहे थे. इसकी वजह से वे इस तरह के आरोप लगा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
Close