खबरेमहाराष्ट्रमुंबई

किसी भी समय राकांपा छोड़ बीजेपी में शामिल होंगे उदयन राजे भोसले .

मुंबई, 14 जनवरी= भारतीय जनता पार्टी छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज उदयन राजे भोसले का हमेशा सम्मान करती है । अगर उदयन राजे भोसले भाजपा में आते हैं तो उनका पार्टी स्वागत करेगी। इस तरह का व्यक्तव्य राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटील ने शनिवार को सातारा में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए दिया  है।

जानकारी के अनुसार राकांपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने हाल ही में सातारा में आयोजित सभा में उदयन राजे भोसले की खिंचाई की थी, जिससे उदयन राजे नाराज बताए जा रहे हैं और यह कयास लगाया जाने लगा है कि उदयन राजे भोसले किसी भी समय राकांपा पार्टी छोड़ सकते हैं। इसे देखते हुए उदयन राजे भोसले के भाजपा में शामिल होने की अटकलें भी लगाई जा रही हैं।

सातारा की सभा को संबोधित करते हुए चंद्रकांत पाटील ने उदयन राजे भोसले के भाजपा में प्रवेश को लेकर हरी झंडी दिखाने का काम कर दिया है। बता दें कि राज्य में भाजपा फिलहाल नंबर वन की पार्टी बन चुकी है, लेकिन पश्चिम महाराष्ट्र में पार्टी अभी भी कमजोर दिख रही है। इसलिए भाजपा को पश्चिम महाराष्ट्र में मजबूती मिलने के लिए उदयन राजे भोसले जैसे कद्दावर नेता की दरकार है। हालांकि अभी तक इस मामले में उदयन राजे भोसले की ओर से किसी भी तरह का अधिकृत बयान नहीं आया है, लेकिन अगर उदयन राजे भोसले भाजपावासी होते हैं तो उन्हें पार्टी की फलकफावड़े बिछाया जाना तय माना जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close