Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

केजरीवाल पर वाड्रा का वार कहा,’ जो जैसा करता है वैसा भुगतता है’

नई दिल्ली, 08 मई = दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निशाने पर रहने वाले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और उद्योगपति रॉबर्ट वाड्रा ने इस बार पलटवार करते हुए कहा कि जो जैसा करता है, वैसा भुगतता है।

दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा की तरफ से मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘जो जैसा करता है उसे वैसा भुगतना पड़ता है। मुझ पर वर्ष 2010 से ही जो लोग निराधार आरोप लगा रहे थे, आज उन्हीं पर आरोप लग रहे हैं।‘

इतना ही नहीं वाड्रा ने कहा कि उनकी छवि को धूमिल करने के लिए उनके खिलाफ राजनीतिक और मीडिया अभियान चलाये गये। वाड्रा ने कहा, ‘मैं ईमानदारी से केजरीवाल को शुभकामनाएं देता हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि वह इस मामले में बेदाग होकर निकलेंगे ताकि जिन लोगों ने उन पर भरोसा किया है उनका विश्वास नहीं टूटे।‘

बंदूक की नोक पर लोकतंत्र का गला घोंटने के प्रयास सफल नहीं होंगे : केंद्रीय गृह मंत्री

उन्होंने कहा कि ऐसे मामले में मीडिया ट्रायल के कारण परिवार विशेषकर बच्चों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है जो बहुत पीड़ादायक होता है।

दरअसल दिल्ली सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने रविवार को अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। कपिल ने कहा कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल को सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये नगद लेते हुए देखा था, जब उन्होंने उनसे इसके बारे में पूछा तो कहा कि राजनीति में ये सब चलता है। हालांकि इसके बाद मनीष सिसोदिया ने कपिल मिश्रा के इन आरोपों को बेबुनियाद बताया।

उल्लेखनीय है कि केजरीवाल ने वाड्रा पर वर्ष 2012 में कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने दावा किया था कि रियल एस्टेट कंपनी डीएलएफ ने वाड्रा को 65 करोड़ रुपये का कर्ज बिना कुछ गिरवी के दिया है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया था कि इस कर्ज के लिए कोई ब्याज भी नहीं देने दिया गया था।

Related Articles

Back to top button
Close