उत्तराखंडखबरेराज्य

खाई में कार गिरने से दो की मौत, तीन घायल

Uttarakhand.देहरादून, 07 मार्च =  ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर शिवपुरी के समीप एक स्विफ्ट कार खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। आसपास स्थित राफ्टिंग कंपनियों के कर्मचारियों और पुलिस ने रेस्क्यू कर घायलों को खाई से बाहर निकाला।

थाना मुनिकीरेती पुलिस ने बताया कि देर रात उन्हें सूचना मिली कि शिवपुरी के पास एक कार खाई में गिर गई है। इसके बाद थाना मुनिकीरेती पुलिस रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़े : बहादुर महिला की हिम्मत के आगे भागने के लिए मजबूर हुआ तेंदुआ !

उधर, सूचना पाकर शिवपुरी क्षेत्र में स्थित राफ्टिंग कंपनियों के कर्मचारी रेस्क्यू कार्य में जुट गए। देर रात खाई से पुलिस ने पांच लोगों को बाहर निकाला। इसमें से दो की मौत हो चुकी थी। तीन लोग घायल थे। मुनिकीरेती के प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार ने बताया कि स्विफ्ट कार में सवार पांच लोग सोमवार सायं घूमने के लिए शिवपुरी की ओर आए थे। रात्रि करीब साढ़े दस बजे शिवपुरी से चार किलोमीटर पहले इनकी कार खाई में जा गिरी।

हादसे में शिवम पाल (25 वर्ष) और अंशुल नेगी (26 वर्ष) दोनों निवासी रेशम माजरी लाल तप्पड़ कोतवाली डोईवाला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे में कार सवार तीन अन्य लोग भी घायल हुए हैं जो सामान्य रूप से घायल हैं।

Related Articles

Back to top button
Close