Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

फर्जी पासपोर्ट के जुर्म में गिरफ्तार होना एक बड़ा झटका: रोनाल्डिन्हो

पैराग्वे। ब्राजील के पूर्व स्टार फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो ने सोमवार को कहा कि गलत पासपोर्ट का उपयोग करने के लिए पैराग्वे में उनकी गिरफ्तारी बहुत ही बड़ा झटका था। रोनाल्डिन्हो और उनके भाई रॉबर्टो को पिछले महीने पैराग्वे में फर्जी पासपोर्ट के साथ घुसने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पैराग्वे के अखबार एबीसी में दिए साक्षात्कार में इस पूर्व स्ट्राइकर ने कहा, ‘मैंने कभी भी खुद की कल्पना ऐसी स्थिति में नहीं की थी।’

रोनाल्डिन्हो ने मार्च की शुरुआत में गिरफ्तार होने के दो दिन बाद एक सार्वजनिक बयान में कहा था कि जब मुझे पता चला कि यह पासपोर्ट वैध नहीं है तो मैं पूरी तरह से खुद को बंधा हुआ महसूस कर रहा था। एक महीने से अधिक समय तक सलाखों के पीछे रहने के बाद रोनाल्डिन्हो और उनके भाई ने 1.6 मिलियन डॉलर की जमानत दी। 7 अप्रैल से वे पैराग्वे के पल्मारागो होटल में नजरबंद हैं। उन्होंने कहा कि वह मूल रूप से अपने बेटे के जन्मदिन के लिए 7 मार्च को ब्राजील वापस लौटने वाले थे।

रोनाल्डिन्हो को उम्मीद है कि वे जल्द से जल्द पुलिस कि तहकीकात के बाद यहां से छूटकर ब्राजील लौटेंगे।उन्होंने कहा कि पैराग्वे से लौटने के बाद सबसे पहले मैं अपनी मां को गले लगाने जाऊंगा और फिर इस स्थिति से खुद को बाहर निकालूंगा। रोनाल्डिन्हो और उनके भाई को अगर फर्जी पासपोर्ट रखने के लिए दोषी करार दिया जाता है तो उन्हें कम से कम 5 साल की जेल हो सकती है। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close