खबरेदेशनई दिल्ली

गंगा में दिल्ली के चिकित्सक समेत 3 डूबे, 2 की मौत

नई दिल्ली (ईएमएस)। कासगंज में शादी समारोह में शामिल होने आए तीन लोग गंगा स्नान के दौरान डूब गए। गोताखोरों ने 1 को गंगा से निकाल इलाज के लिए भिजवाया, लेकिन उसकी रास्ते में मौत हो गई। कुछ देर बाद ही दूसरे को भी बाहर निकाला पर तब तक वह दम तोड़ चुका था। तीसरे की तलाश जारी थी।

पटियाली थाना क्षेत्र के गंगा पार गांव मोहनपुर के मूल निवासी और बरेली में रह रहे दंत चिकित्सक भानुप्रताप पुत्र चंद्रपाल चचेरे भाई भगवान की शादी में शामिल होने के लिए राकेश पुत्र चंद्रपाल निवासी सवरेदय नगर बरेली और चंद्रशेखर पुत्र धर्मपाल निवासी तिगड़ी दिल्ली के साथ बुधवार को गांव आए थे। भानुप्रताप और साथियों ने दावत खाई और गुरुवार को बदायूं के टिटौली गांव जाने वाली बरात की तैयारियों में जुट गए। बरात से पहले गुरुवार सुबह तीनों ने गंगा स्नान का प्लान बनाया।

नहाते समय अचानक चंद्रशेखर गहरे गड्ढे में उतरे तो डूबने लगे। चंद्रशेखर को डूबता देख भानुप्रताप और राकेश उसे बचाने के आगे बढ़े तो तीनों ही डूबने लगे। तीनों को डूबता देख गोताखोर और एक दारोगा ने पहले भानुप्रताप को बाहर निकाला और बरेली ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया। बाद में चंद्रशेखर के शव को बाहर निकाला, जबकि राकेश की तलाश देर शाम तक जारी थी।

Related Articles

Back to top button
Close