उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

गाजियाबाद में पेट्रोल पम्प के सेल्समैन की हत्या, मिले 11 लाख रुपये

लखनऊ/ गाजियाबाद, 12 सितम्बर : साहिबाबाद थाना क्षेत्र में गांव करहेड़ा में मंगलवार को सोनू शर्मा नामक पेट्रोल पम्प के सेल्समैन का शव एक कार से बरामद हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला तो मालूम हुआ कि सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है और शव को कार में छोड़कर हमलावर भाग चुके हैं। कार की तलाशी में पुलिस को 11 लाख रुपये भी मिले हैं। 

बुलन्दशहर के मूल निवासी सोनू शर्मा जो गाजियाबाद में इंदिरा पुरम में रहते हुए एक पेट्रोल पम्प पर सेल्समैन का काम करता था। उसका शव सुबह सात बजे के करीब करहेड़ा गांव के लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। साहिबाबाद पुलिस ने करहेड़ा के बिजली घर के पीछे खड़ी कार के निकट पहुंच कर उसे खोला तो सामने एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था, जिसे गोली मारी गई थी। पुलिस ने शव को बाहर निकाला और जेब में रखे पहचान पत्र से उसकी शिनाख्त की। इसके बाद उसके सम्बन्धित लोगों को फोन से सूचना दी गई। 

साहिबाबाद पुलिस ने पंचानामा की कार्रवाई कर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के परिजन की तहरीर पर धारा 302 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। शुरुआती पड़ताल में पुलिस ने पाया है कि सोनू शर्मा को गोली मारी गयी है और उसकी हत्या हुई है। कार से बरामद 11 लाख रुपये पेट्रोल पम्प मालिक का है। 

Related Articles

Back to top button
Close