खबरेबिहारराज्य

गुंडा है ,रंगदार है बेगूसराय के सरकारी हॉस्पिटल का डॉक्टर,घुस नितीश कुमार को भी देता है

पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना । बेगूसराय जिला के भगवानपुर प्रखंड के स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक डॉ सुरेश कुमार एक ऑडियो वायरल हुआ है,वायरल ऑडियो ने पूरे सरकारी महकमा का पोल खोल दिया है। वायरल ऑडियो में डॉक्टर डीएम से सीएम तक पहुँच होने की बात कह रहा है । मामला एक पत्रकार के बेटे की मौत के बाद उजागर हुआ । आप ये खबर टुडे बिहार न्यूज़ पर पढ़ रहे है। पत्रकार के बेटे के मौत के बाद जब स्थानीय प्रमुख ने डॉक्टर से बात किया तो डॉक्टर साहब बड़े तैस में पेश आये। डॉक्टर पत्रकार सह सरपंच चंदन को गोलीमार देने की बात भी कह रहा हूं। उसके बाद डॉक्टर साहब अपना पहचान भी बताने लगे , खुद को सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का करीबी भी बता रहा है। एक्सक्लुसिव खबर टुडे बिहार न्यूज़ पर पढ़ रहे है। ये पूरा ब्यौरा मोबाइल में रिकॉर्ड हो रहा था। डॉक्टर साहब साल में सिविल सर्जन को बीस प्रतिशत कमीशन भी देते है। खुद को रमा देवी का रिश्तेदार भी बता रहे है ।

ऑडियो में कटिहार मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर दिलीप चौधरी जो कि एमएलसी है वो भी मेरे करीबी है। डॉक्टर साहब ने सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को भी नही छोड़ा। डॉक्टर कह रहा है कि मंत्री जी दो मुंहा साँप हैं एक तरफ कहते है कि मंथली हमको 5 करोड़ चाहिए और दूसरी ओर कहते है कि काम करो। स्वास्थ्य विभाग के योजनाओं के बारे में बताते हुए डॉक्टर साहब कह रहे है की स्वास्थ्य विभाग के 62 योजनाओं से पांच करोड़ की राशि डीएम , सिविल सर्जन , मंत्री व सीएम तक जाती है। भाजपा में 30 लोग उनके है जिससे सब जगह मैनेज है। दिलीप बाबू का परिचय देते हुए कहते है कि दिलीप बाबू कम पहुँच वाले नही है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप से डायरेक्ट कनेक्शन है था दिलीप बाबू का , इसी से पत्नी को सीधे सीडीपीओ बनवा दिए। ऑडियो में डॉक्टर अपने रिश्तेदार चंद्र शेखर अंकल जो की उत्पाद में महा प्रबंधक है उससे पैरवी करवाने की बात कही है। एक्सक्लुसिव खबर सिर्फ टुडे बिहार न्यूज़ पर पढ़ रहे है। डॉक्टर साहब बता रहे है कि चंद्रशेखर अंकल रंजन यादव जो कि लालू यादव के करीबी है उनके मित्र है। पत्रकार चंदन के बेटे के मौत के मामले को कैसे दबा दिया गया उसका जवाब देते हुए डॉक्टर साहब कह रहे है कि आप नही जानते है। पहुँच मुख्यमंत्री तक है पैसा से सब कुछ हो सकता है।

इस मामले में संलिप्त महिला को नही हटाने के कारण पूछा गया तो डॉक्टर साहब उस महिला के बारे में बताते हुए कहते है कि वो महिला पूर्व विधायक रामदेव राय की साली है। बुढ़वा ( रामदेव राय ) रंगीन मिजाज का है उ महिला रामदेव राय के साथ हम विस्तर भी हुई है। अभियो 10-10 गो चाहिए उसको। इधर डॉक्टर के धमकी से डरे पत्रकार चंदन ने एसडीओ , डीएसपी व थाना में आवेदन दे कर न्याय की गुहार लगाया है।

Related Articles

Back to top button
Close