खबरेबिहारराज्य

फर्जी टीटीई ने चलती ट्रेन से यात्री को फेंका , हुआ गिरफ्तार

पटना, सनाउल हक़ चंचल

सीतामढ़ी : बिहार में सीतामढ़ी-रक्सौल स्टेशन के बीच चलनेवाली पैसेंजर ट्रेन से सोमवार की रात करीब 10 बजे एक फर्जी टीटीई ने पैसा नहीं देने पर एक यात्री को चलती ट्रेन से फेंक दिया. घटना के बाद से आक्रोशित यात्रियों ने फर्जी टीटीई को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. उसकी पहचान अभी नहीं की जा सकी है. पुलिस की पूछताछ में उसने अपना नाम पता सही नहीं बताया है. हालांकि वह पूर्वी चंपारण का रहने वाला बताया जा रहा है.

यह घटना सीतामढ़ी स्टेशन के पास बसवारिया रेलवे गुमटी में हुई है. यात्रियों का आरोप है कि पैसेंजर ट्रेन में वह टीटीई की वर्दी पहन कर टिकट की चेकिंग कर रहा था. जो यात्री टिकट नहीं होने की बात कहते थे, उनसे वह पैसे की मांग करता था. इसी दौरान एक यात्री ने पैसा नहीं होने की बात कही. इस पर फर्जी टीटीई ने बहस करते हुए उसको ट्रेन से फेंक दिया. घटना के बाद यात्रियों ने उसको पकड़ लिया और ट्रेन को आउटर पर ही रोक दिया. 

जेल जाने के बाद भी सोशल मीडिया में बने रहेंगे लालू, जानें… हर हफ्ते कितने लोगों से कर सकते है मुलाकात

घटना की सूचना पर मेहसौल ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. फिर यात्रियों ने इस घटना की सूचना जीआरपी को दी. इसके बाद से जीआरपी और मेहसौल ओपी की पुलिस ट्रेन से फेंके गये यात्री की तलाश ट्रैक के आसपास शुरू कर दी है. हालांकि पीड़ित यात्री के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सका था. वहीं मेहसौल ओपी के पुलिस ने फर्जी टीटीई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

Related Articles

Back to top button
Close