Home Sliderखबरेबिहारराज्य

घर के बाहर से सैप जवान की बेटी का अपहरण, गेट की दीवार पर मिले खून के छींटे .

पटना, सनाउल हक़ चंचल-28 मई : मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कन्हौली विशुनदत्त रामनगर इलाके से दिनदहाड़े सैप जवान की बेटी का घर से अपहरण हो गया। घर के मेन गेट की दीवार पर खून के छींटे मिले हैं। लड़की की चप्पलें कमरे में मिलीं। सबसे हैरत की बात यह है कि जब छात्रा को अगवा किया गया, उस समय घर की दूसरी मंजिल पर 3 बढ़ई मिस्त्री काम कर रहे थे। टाउन डीएसपी मौके पर पहुंचे। एक मजदूर को पूछताछ के लिए थाने पर रखा गया है। दादा शिव सागर पांडेय के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। 

सैप जवान चंद्रभूषण पांडेय हजारीबाग में तैनात हैं। उनकी बेटी सोनाली कुमारी (17) ने इंटर की परीक्षा दी है। रविवार को रिजल्ट भी आने वाला है। शनिवार की दोपहर  2:49 बजे अंतिम बार लड़की की बात अपनी मां से हुई थी। घटना के समय लड़की की एएनएम मां मुन्नी कुमारी कुढ़नी पीएचसी में थी, जबकि भाई शशांक कुमार कोचिंग गया था। लड़की खाना खा रही थी। कमरे के बेड पर खाने की थाली रखी हुई थी। घर की ऊपरी मंजिल पर 3 मजदूर काम पर लगे थे।

3:25 बजे मां ने चार बार बेटी के मोबाइल पर कॉल किया। रिंग होने के बाद जब कॉल रिसीव नहीं हुई तो सोनाली के पिता को घटना की जानकारी दी। पिता ने घर में काम करने वाले एक मजदूर को काॅल लगाकर पूछा कि चाय मिली है। मजदूर ने कहा कि उसे आज चाय नहीं मिली है। इसके बाद उन्होंने मजदूर को सोनाली के पास चाय के लिए भेजा। लेकिन, जब मजदूर नीचे वाले दरवाजे के पास गया तो घर का दरवाजा खुला था। जांच के दौरान बताया गया कि बेल बजने के बाद सोनाली ने दरवाजा खोला था।टाउन डीएसपी आशीष आनंद ने बताया कि दो-तीन लड़कों पर संदेह जताया जा रहा है। बहुत गंभीरता से पूरे मामले की जांच चल रही है।

यह भी पढ़े : रेप के बाद लड़की की गला रेतकर की हत्या, जलकुंभी में मिली लाश

Related Articles

Back to top button
Close