Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

पीजीए: कोरोनावायरस के कारण चीन का 2020 सीजन रद्द

बीजिंग। कोरोनावायरस महामारी के कारण पीजीए टूर सीरीज चाइना का 2020 सीजन रद्द कर दिया गया है।

पीजीए टूर और चीन गोल्फ एसोसिएशन ने कहा कि वे इस निर्णय पर पहुंचे हैं कि कोरोनावायरस के निरंतर वैश्विक प्रसार को देखते हुए इस टूर्नामेंट के साथ आगे बढ़ना असंभव है।

श्रृंखला के कार्यकारी निदेशक ग्रेग कार्लसन ने कहा, “यह एक निराशा है, लेकिन मुझे पता है कि हमारे खिलाड़ी और प्रशंसक इस बात को समझते हैं कि श्रृंखला से जुड़े सभी लोगों के स्वास्थ्य और सुरक्षा का अत्यधिक महत्व है। पांच अलग-अलग महाद्वीपों के खिलाड़ियों के साथ चीन में स्थित टूर का मंचन इस समय संभव नहीं है।”

उन्होंने कहा, “हम कोरोनोवायरस के साथ क्या हो रहा है इसका मूल्यांकन करना जारी रखेंगे और आशा करते हैं कि स्थिति अपने आप ठीक हो जाएगी ताकि हम 2021 में फिर से दुनिया के इस हिस्से में गोल्फ को फिर से शुरू कर सकें।”

इस साल पीजीए ने चौदह टूर्नामेंट निर्धारित किए गए थे, और इस सीज़न में जनवरी से पहले मुख्य भूमि चीन के खिलाड़ियों के लिए तीन नियोजित क्वालीफाइंग टूर्नामेंट आयोजित किए गए थे, जोकि कोरोनावायरस के चलते रोक दिए गए।

इसके अलावा, मैकेंज़ी टूर-पीजीए टूर कनाडा ने भी कनाडा-अमरीका सीमा पर प्रतिबंध के कारण अपने सीज़न को रद्द कर दिया। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close