Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

घाटी के हालात पर PM से मिले जम्मू के राज्यपाल

नई दिल्ली, 05 मई (हि.स.) । जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एनएन वोहरा ने घाटी के हालात पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। वोहरा ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी को घाटी की सुरक्षा स्थिति से अवगत करवाया।

सूत्रों के अनुसार यह मुलाकात साउथ ब्लाक स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय में हुई। इस दौरान वोहरा ने कश्मीर घाटी के कुछ हिस्सों में अशांति जारी रहने के बारे में प्रधानमंत्री मोदी से चर्चा की। वोहरा ने जम्मू-कश्मीर में चलाये जा रहे विभिन्न विकास कार्यों की जानकारी दी।

इससे पूर्व वोहरा ने मंगलवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी। वोहरा ने राजनाथ को राज्य की सुरक्षा स्थिति के बारे में उन्हें जानकारी दी थी।

निर्भया मामला : सुप्रीम कोर्ट के फैसले का मेनका गाँधी ने किया स्वागत

उल्लेखनीय है कि घाटी में पिछले कुछ दिनों से हिंसा का नया दौरा शुरू हुआ है। प्रमुखतः दक्षिणी कश्मीर के शोपियां एवं पुलवामा में बैंकों में लूटपाट की घटनाएं हुई हैं। आतंकवादियों ने गुरुवार को सेना के गश्ती दल पर हमला किया जिसमें एक नागरिक की मौत हो गयी थी। दक्षिणी कश्मीर को आतंकवादियों से खाली करवाने के लिए सुरक्षा बलों ने 4000 सैनिकों की मदद से एक व्यापक अभियान चलाया जिसमें तीन लोग घायल हो गये थे।

Related Articles

Back to top button
Close