खबरेमहाराष्ट्रराज्य

विडियो : शिवसेना विधायक ने की पावर ग्रिड कंपनी के कर्मचारियो की पिटाई, काम छोड़कर भागे कर्मी

चंद्रपुर 14 फ़रवरी :  शिवसेना के विधायक बालू धानोंरंकर  ने KEC कम्पनी  पर मनमाने ढंग से काम करने का आरोप लगाते हुए पावर ग्रिड कंपनी के कर्मचारियो की पिटाई कर दी .जिसके बाद कंपनी के कर्मचारी काम छोड़ कर भागे गए . यह मामला 12 फ़रवरी का बताया जा रहा हैं . 

बताया जा रहा है की  छत्तीसगढ़ तथा तेलंगाना दोनों राज्यों से आने वाली पावरग्रिड के टावर लाइन को बिछाने का काम बेहद जोर शोर से चल रहा है .वही इस टावर को लगाने के लिए जिन किसानो की जमीन में  KEC  कंपनी टावर लगा रही है, बार बार शिकायत के बाद भी  उन्हें अभी तक मुआवजा नहीं मिला है .जिससे नाराज शिवसेना के विधायक बालू धानोंरंकर अपने समर्थको के साथ पहुंच कर टावर लगा रहे कर्मियों की पिटाई कर दी .

वही शिवसेना के विधायक बालू धानोंरंकर का कहना है की KEC कंपनी किसानों  को बिना मुआवजा दिये उनके फसल को नष्ट करके उनके खेतों में जबरन बड़े-बड़े  टावर लगा रही है .देखा जाय तो यह कंपनी अप्रतक्ष्य रूप से उनके जमीन हड़पने की कोशिश कर रही है . KEC कम्पनी के खिलाफ व उसके मनमाने रवैये के खिलाफ अधिकारियों से बार- बार शिकायत करने पर भी किसानों को सहारा नहीं मिला तो क्या हमें  शिवसेना पद्धति से हक  लेना आता है.

यह कह विधायक बालू धानोंरकर ने अपने समर्थको की मदत से वहां कार्यरत कर्मचारियो की पिटाई कर उन्हे डराकर भगाया और काम नहीं करने की चेतावनी देते हुए कहा की जब तक  गरीब किसानों को मुआवजा नहीं मिल जाता तब तक काम नहीं करने दूंगा .हालांकि घटना की शिकायत मिलने के बाद चंद्रपूर के राजुरा पुलिस ने वरोरा के विधायक सुरेश धानोरकर के खिलाफ धारा  143 ,147, 148 ,323 के तहत मामला दर्ज किया ।  

आगे पढ़े : इस किसान ने खेत में लगा दी सनी लियोनी की लाल बिकिनी में फोटो , जाने दिलचस्प वजह

Related Articles

Back to top button
Close