Home Sliderखबरे

इस किसान ने खेत में लगा दी सनी लियोनी की लाल बिकिनी में फोटो , जाने दिलचस्प वजह

हैदराबादः अपने फसलो को नुकसान से बचाने के लिए किसान क्या -क्या नहीं करते . वह  हर वो मुमकिन कोशिश करते हैं जिससे उनके फसल सुरक्षित रहे . रातभर रखवाली से लेकर खेत में पुतले तक बनाकर रखते हैं . लेकिन आंध्र प्रदेश के एक किसान ने अपने फसलो को सुरक्षित रखने के लिए ऐसी तरकीब निकाली हैं जो चर्चा का विषय बन गया हैं. इतना ही नहीं इस तरकीब से किसान को अब नुकसान भी नही हो रहा हैं . 

पोस्टर पर तेलुगू में लिखा है, 'मुझसे जलना मत'।
पोस्टर पर तेलुगू में लिखा है, ‘मुझसे जलना मत’।

दरअसल , आंध्र प्रदेश के  नेल्लोर जिले के बांदाकिंदिपल्ली गांव के रहने वाले किसान ए.चेंचू रेड्डी ने इन दिनों अपने खेत में लाल बिकीनी पहने सनी लियोनी का पोस्टर लगाया हुआ है। यह पोस्टर काफी सुर्खियां बंटोर रहा है।इसके पीछे किसान ने जो वजह बताई है वो काफी दिलचस्प है। रेड्डी ने अपनी फसलों को बर्बाद होने से बचाने के लिए यह पोस्टर लगाए हैं और जब से उसने अपने खेत में यह पोस्टर लगाया है, उसकी फसल में काफी सुधार हुआ है। । पोस्टर पर तेलुगू में लिखा है, ‘मुझसे जलना मत’। किसान ने कहा कि जब से मैंने अपने खेतों में सनी लियोनी का पोस्टर लगाया है तब से लोग इसे ही देखते हैं जिससे मेरी फसलें बुरी नजर से बच जाती है।

नाबालिग प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान , एक दूसरे से लिपटे थे शव !

रेड्डी ने बताया कि वह अपने खेत में सब्जियां उगाते हैं लेकिन पिछले काफी समय ये फसल खराब हो रही थी। खेत सड़क किनारे होने की वजह से लोगों की इस पर नजर पड़ती थी। उसने फसलों को बचाने के लिए कई टोटके भी अपनाए लेकिन सब बेकार गए। तभी उनके एक दोस्त ने उन्हें खेत में सनी लियोनी के पोस्टर लगाने को कहा। रेड्डी ने कहा कि जहां इतने टोटके किए सोचा यह भी करके देख लेता हूं।

दोस्त की बताई तरकीब काम कर गई। और लोग अब सनी लियोनी की पोस्टर ही देखते हैं , लोगो का ध्यान अब फसल की ओर जाता ही नहीं , जिससे उनके फसलो में सुधर हुआ हैं . अब फसल ख़राब नहीं होती . 

Related Articles

Back to top button
Close