खबरेराज्य

जब थाने पहुंची फेसबुक की लड़ाई, मामला दर्ज

Assam.गुवाहाटी, 08 मार्च (हि.स.)। फेसबुक पर स्टेटस अपलोड करना युवतियों को तब महंगा पड़ गया जब कुछ युवकों द्वारा उस पर भद्दे-भद्दे कमेंट आने लगे। बाद में युवतियों ने स्थानीय स्तर पर मामले को सुलझाने की कोशिश की लेकिन जब संतोषजनक उत्तर नहीं मिला तो उन्होंने थाने पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आरोपियों को सजा दिलाने की गुहार लगाई।

असम की राजधानी गुवाहाटी से सटे पड़ोसी राज्य मेघालय के खानापड़ा थानांतर्गत 11 माइल के मौसमाई बस्ती की एक युवती ने अपने फेसबुक पेज पर एक परिवार की कुछ युवतियों के साथ गत एक मार्च को एक स्टेटस अपलोड किया। उसको लेकर बाद में गांव के ही कुछ युवकों ने भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया। जिस परिवार को लेकर फेसबुक पर कमेंट किया गया था उस परिवार की युवतियों ने गांव की महिला समिति के सामने बीते मंगलवार को इस घटना को उठाते हुए आरोपियों को दंडित करने की मांग की। महिला समिति द्वारा जब कोई उचित निर्णय नहीं मिला तो युवतियां थाने पहुंच गईं।

ये भी पढ़े : सोनोवाल ने जताया पीएम मोदी का आभार

भद्दे कमेंट की शिकार युवतियों ने मंगलवार को खानापाड़ा थाने में एक मामला दर्ज कराया।
पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए साइबर क्राइम की धाराओं के तहत एक मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस संबंध में पुलिस ने अभी किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

Related Articles

Back to top button
Close