खबरे

‘फन्ने खां’ ट्रेलर : ऐश्वर्या और राजकुमार कर रहे हैं रोमांस तो , अनिल को हैं अपनी बेटी की चिंता……

मुंबई : ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘फन्ने खां’ का ट्रेलर जारी हो गया है. ट्रेलर में एक ऐसे शख्स (अनिल कपूर) की कहानी दिखाई गई है जो अपनी बेटी को सिंगर बनाने की कोशिश में है.

फिल्म की कहानी एक ऐसे मामूली पिता फन्ने खां की है जो अपनी बेटी को टॉप की सिंगर बनाना चाहता है. हालांकि उसकी बेटी को उसके मोटापे और तमाम दूसरी वजहों से ऑडिशंस में लोगों की जलालत झेलनी पड़ती है. फन्ने खां जो एक टैक्सी ड्राइवर भी है वो किसी भी हालत में अपनी बेटी को लता मंगेशकर जैसी गायिका बनाना चाहता है. हालांकि फन्ने खां को उसकी बेटी और पत्नी आउटडेटेड मानती हैं. फन्ने मोहम्मद रफ़ी बनने का सपना देख रहा था, जो पूरा नहीं हो पाया. वह सिर्फ मोहल्ले का फन्ने खां ही बन पाया. अब वो बेटी को लता जैसी गायिका बनाने का सपना देख रहा है.

टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस माँ और बहन के संग छाप रही थी नकली नोट , हुई गिरफ्तार

बेटी को स्टार बनाने के लिए फन्ने, राजकुमार राव की मदद लेता है. दोनों मिलकर पैसों के लिए ऐश्वर्या रॉय को किडनैप कर लेते हैं. ऐश्वर्या नामचीन गायिका के किरदार में हैं. किडनैपिंग के बाद ऐश्वर्या और राजकुमार राव के बीच प्रेम भी हो जाता है. फिल्म में दिव्या दत्ता भी हैं जिन्होंने अनिल कपूर की पत्नी का किरदार निभाया है. अनिल कपूर, बेटी को कैसे गायिका बनाते हैं, रास्ते में किस तरह की अड़चनें आती हैं, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव में किस तरह की केमिस्ट्री है इन तमाम बातों का खुलासा फिल्म की रिलीज के बाद ही होगा. यहां देखें ट्रेलर..

Related Articles

Back to top button
Close