खबरेस्पोर्ट्स

जब महिला एंकर की फटी जींस पर टिकी रही विराट की नज़रे

नई दिल्ली : इन दिनों  आरसीबी के कप्तान virat kohali की एक तस्वीर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है. उनकी ये तस्वीर इस बार अनुष्का के साथ नहीं हैं, बल्कि एक महिला एंकर के साथ है.

https://www.instagram.com/p/BS-psvGgoQg/?taken-by=anonymousstylist

इस तस्वीर में कोहली उनका इंटरव्यू ले रही टेलीविजन होस्ट अर्चना विजय की जींस के खुले हुए हिस्से को घूरते नजर आ रहे हैं. यह फोटो उस समय की है जब अर्चना आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का इंटरव्यू ले रही थीं. इसी दौरान विराट की नजर उनकी फटी जींस पर पड़ी और उसे घूरने लगे, इसी दौरान किसी ने यह फोटो खींच ली और यह फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

भले ही विराट महिला एंकर की फटी हुई जींस घुर रहे थे , लकिन इस महिला  एंकर अर्चना विजय को विराट के इस तरह उनकी फटी जींस को देखने से कोई आपत्ति नहीं है. उन्होंने इंटरव्यू के बाद विराट के साथ एक सेल्फी ली, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

https://www.instagram.com/p/BS8qAQ2AjwF/?taken-by=archanavijaya

अर्चना विजय ने  इसका कैप्शन लिखा, जीवन में बहुत सारी सफलताएं हासिल करने के बावजूद विराट अभी भी पुराने चीकू ही हैं. भगवान उन्हें और भी सफलताएं दे. 

गौरतलब है कि चोट के कारण इस आईपीएल के पहले हफ्ते में नहीं खेल पाए कोहली ने 14 अप्रैल को मुंबई के खिलाफ मैच से इस टी20 लीग में वापसी की और उन्होंने अपने पहले मैच में ही हाफ सेंचुरी बनाई.

लेकिन कोहली की कप्तानी में बैंगलोर की टीम मुंबई और पुणे के खिलाफ अपने दो लगातार मैच गंवा चुकी है.

Related Articles

Back to top button
Close