Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

योगी के सीएम बनने की ख़ुशी नहीं हुई बर्दास्त ,ख़ुशी से एक समर्थक की मौत !

नई दिल्ली  UP := यूपी में आज योगी युग की शुरुवात हो रही थी और आज युपी को योगी आदित्यनाथ के रूप में अपना 21वां सीएम मिल गया है. इस फैसले से बीजेपी और योगी के समर्थक काफी खुश हैं और पूरे प्रदेश में खूब जश्न भी मना रहे हैं. लेकिन क्या कोई इतना भी खुश हो सकता हैं कि ख़ुशी के मारे उसकी मौत हो जाए.

ऐसा ही एक मामला यूपी के बलिया से सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां योगी का एक समर्थक उनके सीएम बनने से इतना खुश हुआ कि उसे हार्टअटैक आ गया और उसकी मौत भी हो गई.

मिली  जानकारी के मुताबिक शनिवार की शाम योगी आदित्यनाथ की यूपी के सीएम के तौर पर अधिकारिक घोषणा होने के बाद बलिया के सुखपुरा कस्बे के रहने वाले 32 वर्षीय समर बहादुर सिंह उर्फ झींगुर इतने खुश हुए कि इलाके के कन्या जूनियर हाईस्कूल के पास आतिशबाजी करना शुरू कर दिया.

भाजपा ने पिछड़ों के साथ किया धोखा, भगवाधारी को बनाया मुख्यमंत्री : मायावती

इसी दौरान वो जोर-जोर से चिल्लाकर जश्न भी मना रहे थे लेकिन देखते ही देखते अचानक वह बेहोश होकर गिर गए . वह मौजूद समर के दोस्त और उनके  परिजन के लोग आनन –फानन में उन्हें पास ही मौजूद एक निजी अस्पताल ले गए लेकिन तभी तक बहुत देर हो चुकी थी और डॉ .उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. डॉक्टर के मुताबिक समर की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है.

 

Related Articles

Back to top button
Close