Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

बॉब विलिस ट्रॉफी के पहले दो दिन दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की होगी अनुमति

लंदन। इंग्लैंड की प्रथम श्रेणी क्रिकेट प्रतियोगिता बॉब विलिस ट्रॉफी के पहले दो दिन शनिवार और रविवार को दर्शकों को स्टेडियम में मैच देखने की छूट होगी।

पहले मैच में सरे काउंटी क्लब की टीम, किड ओवल में मिडलसेक्स का सामना करेगी, जबकि वार्विकशायर की टीम एजबेस्टन में नॉर्थम्पटनशायर के सामना होगी। ये मैच दर्शक स्टेडियम में लाइव देख सकेंगे। प्रत्येक मैदान, अपने पहले मैचों के पहले दो दिनों के लिए प्रति दिन 2,500 दर्शकों की मेजबानी करेंगे।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने एक बयान में कहा,”इन मैचों में दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश देने की अनुमति एक छोटा परीक्षण है,जिससे यह सुनिश्चित किया जा सके कि खेल प्रशंसकों के लिए अक्टूबर 2020 से सामाजिक सुरक्षा उपायों के साथ स्टेडियमों को फिर से खोला जा सके।”

काउंटी क्रिकेट के ईसीबी प्रबंध निदेशक, नील स्नोबॉल ने कहा, “हम सभी काउंटी क्रिकेट सीज़न की शुरुआत को लेकर उत्साहित हैं। निश्चित रूप से हम सभी को याद नहीं है कि हम सामान्य रूप से स्टेडियम में मैच कब देखने गए थे। ये दो मैच सरकार के मार्गदर्शन का परीक्षण करने और सुनिश्चित करने के लिए है कि हम अपने स्टेडियम को दर्शकों के लिए फिर से खोल सकते हैं।”

एक अगस्त को होने वाली बॉब विलिस ट्रॉफी को प्रथम श्रेणी का दर्जा हासिल है। यह काउंटी चैम्पियनशिप से एक अलग प्रतियोगिता है और इसमें तीन क्षेत्रीय समूह शामिल होंगे, जिसमें प्रति समूह छह काउंटी टीमें शामिल हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close