Home Sliderखबरे

जया ने बताया इस वजह से ख़राब हुई थी अमिताभ बच्चन की तबियत

जयपुर (ईएमएस)। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत की जानाकरी देते हुए उनकी पत्नी और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा है कि उनकी पीठ, कमर और गर्दन में दर्द है।

-amitabhjaya

जया ने कहा, उन्होंने शूटिंग के दौरान काफी भारी कॉस्ट्यूम पहने थे, जिससे उन्हें पीठ, गर्दन और कमर में दर्द हुआ। बता दें कि मंगलवार सुबह अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए जानकारी दी कि उनकी तबीयत खराब है और उन्होंने शूटिंग रोक दी है। गौरतलब है कि अमिताभ इन दिनों राजस्थान के जोधपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग कर रहे हैं। खबर है कि उन्होंने पूरी रात काम किया, जिसके बाद सुबह उनकी तबीयत बिगड़ गई।

Jaya-Amitabh-

अमिताभ की सेहत की जांच के लिए मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम चार्टर्ड प्लेन से जोधपुर पहुंची। वह उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए है। कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें मुंबई ले जाया जा सकता है, लेकिन अब खबर है कि बिग बी अभी पूरे महीने जोधपुर में ही रहेंगे और फिल्म की शूटिंग करेंगे। जोधपुर में अमिताभ बच्चन के साथ आमिर खान भी ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिलहाल अमिताभ अपने होटल के कमरे में आराम कर रहे हैं। उम्मीद है कि वह जल्द शूटिंग शुरु करेंगे।

Related Articles

Back to top button
Close