खबरेस्पोर्ट्स

जिम्बाब्वे के हाथों मिली हार के बाद बोले मैथ्यूज , हार को स्वीकारना मुश्किल

हंबनटोटा, 11 जुलाई : श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने स्वीकार किया है कि पांच मैचों की एकदिवसीय घरेलू श्रृंखला में जिम्बाब्वे के हाथों 3-2 से मिली हार को स्वीकारना मुश्किल है। 

मैथ्यूज ने कहा कि यह मेरे करियर की सबसे बुरी श्रृंखला थी और इस हार को पचा पाना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि हर चीज हमारे खिलाफ गई। टॉस से लेकर विकेट को गलत तरीके से पढ़ना सब हमारे विपरीत गया। हालांकि कोई बहाना नहीं चलेगा। उन्होंने बेहतर क्रिकेट खेली।

बता दें कि पांचवें और आखिरी एकदिवसीय में सिकंदर रजा ने बल्लेबाजी और गेंद दोनों के साथ बेहतरीन प्रदर्शन कर जिम्बाब्वे को श्रीलंका पर तीन विकेट से जीत दिलाकर 3-2 से श्रृंखला अपने नाम कर ली। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में स्थान पक्का करने उतरेगा भारत

गौरतलब है कि पहले एकदिवसीय में जिम्बाब्वे ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी। दूसरे एकदिवसीय में श्रीलंका ने वापसी करते हुए जिम्बाब्वे को सात विकेट से हराया। तीसरे एकदिवसीय में एक बार फिर श्रीलंका ने जिम्बाब्वे को 8 विकेट से हराया। इसके बाद जिम्बाब्वे ने वापसी करते हुए बारिश से बाधित मैच में डकवर्थ-लुईस नियम की बदौलत श्रीलंका को 4 विकेट से हराकर श्रृंखला 2-2 से बराबरी कर ली थी और आखिरी मैच जीतकर जिम्बाब्वे ने इतिहास रच दिया। इस जीत के साथ ही जिम्बाब्वे ने आठ साल में पहली बार विदेश में श्रृंखला जीती। 

Related Articles

Back to top button
Close