Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

योगी पर अखिलेश का तंज, कहा-राम राम जपना पराया काम अपना

इटावा, 23 दिसम्बर (हि.स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा नोएडा में मेट्रो की नई मैजेंटा लाइन के सोमवार को होने वाले उद्घाटन की तैयारियों का जायजा लेने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए योगी सरकार राम राम जपना पराया काम अपना पर काम कर रही है। अभी तक योगी सरकार का कोई काम धरातल पर नहीं दिखाई दे रहा है। 

सैफई में अंतर्राष्ट्रीय किक्रेट स्टेडियम में एक माह तक चलने वाले आईजीसीएल क्रिकेट टूर्नामेंट का आज शुभारंभ करते हुए अखिलेश ने कहा कि सरकार ने 9 महीने में कोई काम नहीं किया। अब बीजेपी के लोग मेट्रो का उद्घाटन करने जा रहे हैं। जिसका उद्घाटन हम लोग पहले ही कर चुके थे। यह सरकार उद्घाटन का उद्घाटन कर रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने खिलाड़ी जीवन का जिक्र करते हुए कहा कि आज आपको बहुत ही बेहतर गेंद से क्रिकेट खेलने को मिल रहा है, लेकिन जब हम किक्रेट खेला करते थे वो इससे बहुत खराब गेंद हुआ करती थी। आप लोग तो इंटरनेशनल स्तर के स्टेडियम में आंनद ले रहे हैं, लेकिन हमारे समय मे तो खेल का कोई मैदान ही नहीं था। 

सपा मुखिया ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि इस सरकार की न तो खेल में रूचि है और न ही विकास कार्यों में। इस सरकार की रूचि केवल लोगों का ध्यान भटकाने में है। इनसे सावधान रहने की बेहद जरूरत है क्योंकि भाजपा के लोग चुनाव के दौरान ध्यान भटका कर लोगों का अपने पक्ष में वोट तो ले लेते हैं, लेकिन जब कुछ देने की बारी आती है तो फिर ठेंगा दिखाते हुए नजर आते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close