खबरे

जाह्नवी कपूर ने इस लड़के लिए लिखा ‘आईलवयू’ , जाने कौन है यह लड़का…

पटना, सनाउल हक़ चंचल, स्टेट हेड

बालिउड की वेटरन एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने बर्थडे विश का रिप्लाई करते हुए एक लड़के को इंस्टाग्राम पर ‘आईएलयू’ लिखा है, जिसका मतलब ‘आईलवयू’ होता है. इस कमेंट के बाद से सोशल मीडिया पर खलबली है कि आखिर ये शख्स है कौन है जिसे खुले आम सोशल मीडिया पर जाह्नवी ने ‘आईएलयू’ लिखा है.

आईये आपको बताते हैं कि जाह्नवी ने जिस शख्स के लिए ‘आईएलयू’ लिखा है, वह कोई और नही बल्कि उसका बॉयफ्रेंड अक्षत रंजन है. अक्षत जाह्नवी का फ्रेंड हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ फोटो शेयर करता रहता है.

श्रीदेवी की मौत के बाद अक्षत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वो उनके साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. अक्षत की प्रोफाइल में जाह्नवी के साथ कई फोटोज हैं. ऐसा पहली बार नहीं है, जब अक्षत ने जाह्नवी के साथ कोई फोटो शेयर की.

3664097b-c74b-42dd-8f4f-9bd0fe4fc795

अक्षत रंजन ने 6 मार्च को इंस्टाग्राम पर जाह्नवी को हार्ट आइकन के साथ हैप्पी बर्थडे लिखकर बधाई दी. जाह्नवी ने उन्हें रिप्लाई में लिखा- ILY यानी ‘आई लव यू’. साथ ही उन्होंने जाह्नवी के साथ खींची गई एक तस्वीर भी शेयर की. अक्षत जाह्नवी के साथ अफेयर को लेकर अकसर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. दोनों का रिलेशन उस वक्त सामने आया था जब दोनों फिल्म ‘डियर जिंदगी’ की स्क्रीनिंग पर एक साथ दिखाई दिए थे.

5 वे स्थान से इस स्थान पर पहुंची अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ,स्टाइल सेंस को लेकर श्रद्धा कपूर का कोई जबाब नहीं

गौरतलब है कि श्रीदेवी के अचानक निधन से पूरा परिवार सदमे में हैं. ऐसे में जाह्नवी कपूर का बर्थडे उनके और परिवार के चेहरे पर मुस्कान दे गया. कपूर बेटियों ने मिलकर जाह्नवी का बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उनकी सौतेली बहन अंशुला भी साथ नजर आईं. इतना ही नहीं अर्जुन और अंशुला ने अपने घर पर एक डिनर भी प्लान किया था, जहां सारा कपूर परिवार नजर आया. इस खास मौके पर जाह्नवी को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब विश किया, लेकिन इनमें से विश पर जाह्नवी ने रिप्लाई किया, जो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Related Articles

Back to top button
Close