खबरेस्पोर्ट्स

जित पर बोले स्मिथ स्टोक्स और धोनी के बीच साझेदारी काफी महत्वपूर्ण थी

पुणे, 02 मई (हि.स.)। राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने रोमांचक मैच में गुजरात लायंस पर मिली पांच विकेट की जीत का श्रेय बेन स्टोक्स और महेन्द्र सिंह धोनी के बीच साझेदारी को दिया। स्मिथ ने कहा कि स्टोक्स और धोनी के बीच साझेदारी काफी महत्वपूर्ण थी।

पुणे ने 10 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे लेकिन स्टोक्स ने 63 गेंद में सात चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 103 रन की पारी खेलने के अलावा महेंद्र सिंह धोनी 26 के साथ पांचवें विकेट के लिए 76 और डेनियल क्रिस्टियन नाबाद 17 के साथ छठे विकेट के लिए 49 रन की अटूट साझेदारी करके 19 . 5 ओवर में टीम का स्कोर पांच विकेट पर 167 रन तक पहुंचाकर उसे जीत दिला दी।

स्मिथ ने मैच के बाद कहा, ‘‘हमारी शुरुआत आदर्श नहीं थी लेकिन स्टोक्स और धोनी के बीच साझेदारी काफी महत्वपूर्ण थी जिसने हमें मैच में वापसी दिलाई। यह छक्का जड़ने के लिए सबसे आसान मैदानों में से एक है और स्टोक्स ने इसका पूरा फायदा उठाया।’’

गेंदबाजों की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि विरोधी टीम को इस मैदान पर 160 रन पर रोकना गेंदबाजों का बेहतरीन प्रयास था। हम सही समय पर अपने खेल के शीर्ष पर आ रहे हैं, उम्मीद करता हूं कि यह जल्दी नहीं होगा।’

बता दें कि इमरान ताहिर 27 रन पर तीन विकेट और जयदेव उनादकट 29 रन पर तीन विकेट की उम्दा गेंदबाजी के सामने लायंस की टीम ब्रैंडन मैकुलम 45 और इशान किशन 31 की सलामी जोड़ी से मिली अच्छी शुरुआत के बावजूद 19 . 5 ओवर में 161 रन पर सिमट गई।

Related Articles

Back to top button
Close