खबरे

शॉकिंग खुलासा- सिर्फ इस कारण श्रीदेवी को दिया गया नेशनल अवॉर्ड

मुंबई. श्रीदेवी को मरणोपरांत बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है। हालांकि, इस अवॉर्ड्स के जूरी हेड ने खुलासा किया है कि वे इस श्रीदेवी को दिए गए इस सम्मान के खिलाफ थे। उन्होंने जूरी मेंबर्स से कहा था कि श्रीदेवी को यह अवॉर्ड नहीं देना चाहिए।

एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक, शेखर का कहना है कि श्रीदेवी को अवॉर्ड दिलाने के पीछे उनका हाथ बिलकुल नहीं है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शेखर कपूर ने सभी नॉमिनेटेड एक्टर्स की लिस्ट देखी और उनके बारे में बात भी की। उन्होंने यह सलाह भी दी कि श्रीदेवी का नाम इस लिस्ट में नहीं होना चाहिए।

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कैसे शेखर कपूर हर सुबह जूरी मेंबर्स से बार-बार वोटिंग और दूसरे नॉमिनीज पर विचार करने को कहते थे। लेकिन किसी न किसी तरह हर बार श्रीदेवी को ही सबसे ज्यादा वोट मिलते थे।

भारत में बॉल‍िवुड फ‍िल्‍मों को पीछे कर ज्‍यादा कमाई वाली फिल्म बनी ‘अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’

शेखर ने यह भी खुलासा किया कि वे इकलौते ऐसे सदस्य थे, जो यह कह रहे थे कि श्रीदेवी को अवॉर्ड नहीं मिलना चाहिए। शेखर का मानना है कि श्रीदेवी को अवॉर्ड सिर्फ इसलिए दिया गया, क्योंकि उनकी डेथ हो गई। यह उन लड़कियों के साथ अन्याय है, जो 10-12 साल से काम कर रही हैं और जिनके सामने पूरा करियर पड़ा हुआ है। बता दें कि शेखर को श्रीदेवी के सबसे करीबी लोगों में गिना जाता था।

Related Articles

Back to top button
Close