खबरेराज्यहिमाचल प्रदेश

जीएसटी से कर चोरी पर लगेगा अंकुश : भाजपा

शिमला, 01 जुलाई : भाजपा ने माल और सेवा कर (जीएसटी) को सारे देश में लागू करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा वित मंत्री अरुण जेटली का आभार प्रकट किया है। पार्टी ने कहा है कि जीएसटी का लागू होना देश के नवनिर्माण एवं आर्थिक स्वतन्त्रता और कर चोरी पर लगाम लगाने का सार्थक कदम है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, उपाध्यक्ष रणधीर शर्मा, गणेश दत्त, राजीव भारद्धाज तथा रूपा शर्मा ने शनिवार को एक संयुक्त वक्तव्य में कहा कि जहां जीएसटी लागू होने से सारा देश खुशियां मना रहा है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी का सदन में इसका समर्थन करना तथा सदन से बाहर इसका विरोध करना कांग्रेस के दोहरे चरित्र को दर्शाता है। 

इन नेताओं ने कहा कि जीएसटी का लागू होना आजादी के बाद का सबसे बड़ा क्रान्तिकारी कदम है और जीएसटी के लागू होने के बाद देश की आर्थिकी में तेजी से सुधार होगा, विकास शिखर तक पहुंचेगा और स्वाभिमानी करदाता राष्ट्रनिर्माण में अपनी भूमिका को महसूस करके गर्व महसूस करेगा।

भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी व अन्य दलों का विरोध उसी प्रकार का है जिस प्रकार उसने नोटबंदी का विरोध किया था। उन्होंने कहा कि नयी व्यवस्था में थोड़ी परेशानी जरूर होती है लेकिन वह परेशानी धीरे-धीरे स्वमेव समाप्त हो जाती है। 

Related Articles

Back to top button
Close