उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

जीत से खुश भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर खेली होली, पूरा शहर हुआ केसरिया

Uttar Pradesh.वाराणसी, 11 मार्च= यूपी विधानसभा के चुनाव में शनिवार को मतगणना के बाद जिले में आठो विधानसभा में मिली ऐतिहासिक जीत से भाजपा कार्यकर्ताओ ने उत्साहित होकर पूरे शहर में जमकर अबीर गुलाल की होली खेली। अपने उत्साह और पार्टी का झंडा लहराकर पूरे फिजा को केसरियामय बना दिया।

मतगणना में शुरुआती बढ़त के साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पीएम मोदी के रवींद्रपुरी स्थित संसदीय कार्यालय के बाहर जश्न मनाने के लिए जुटने लगे थे। मतगणना केंद्र के बाहर भी कार्यकर्ता ढोल-नगाड़े एवं रंग-गुलाल के साथ सुबह से ही जश्न मना रहे थे। कार्यकर्ताओ ने मोदी-मोदी के नारेबाजी कर ढोल-नगाड़ों पर झूमते हुए एक दूसरे को गुलाल लगा कर एवं मुंह मीठा कराकर खुशियां मनायी। ऐतिहासिक जीत पर भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य ने चुनाव परिणाम पर जनता का आभार जताया। कहा कि जनता ने वर्ष 2014 के लोक सभा चुनाव जैसा आशीर्वाद दिया है।

ये भी पढ़े : झांसी : चारों विधानसभा सीटों पर खिला कमल.

पीएम नरेंद्र मोदी की सबका साथ सबका विकास की नीति के चलते एक बार लहर चली। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर मजबूत राज्य में सरकार बनाने जा भाजपा सरकार केंद्र की तरह जनता की आकांक्षाओं पर अवश्य खरा उतरेगी। बीएचयू के सिंहद्वार के निकट अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओ ने केसरिया रंग की टोपी एवं झंडे लेकर हर.हर मोदीए घर.घर मोदी के नारेबाजी कर जश्न मनाते रहे। जिले की समाजवादी पार्टी ;बहुजन समाज पार्टी एवं कांग्रेस कार्यालयों के बाहर सन्नाटा पसर गया है।

Related Articles

Back to top button
Close